उत्तराखंड श्रीनगर गढ़वालPriyanka Gandhi s Election Rallies in Srinagar Garhwal and Almora

उत्तराखंड में प्रियंका गांधी का दौरा, श्रीनगर और अल्मोड़ा में करेंगी रैलियां..पढ़िए पूरा प्लान

कांग्रेस ने पहले राहुल गांधी की जनसभा कराई। अब पार्टी प्रियंका गांधी को उत्तराखंड के चुनावी मैदान में आगे करने जा रही है।

Priyanka Gandhi in Uttarakhand: Priyanka Gandhi s Election Rallies in Srinagar Garhwal and Almora
Image: Priyanka Gandhi s Election Rallies in Srinagar Garhwal and Almora (Source: Social Media)

श्रीनगर गढ़वाल: उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के बाद चुनावी माहौल बनने लगा है। बीजेपी समेत दूसरी पार्टियों के बड़े नेता उत्तराखंड पहुंचकर अपने पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश में जुटे हैं। कांग्रेस ने भी तैयारी शुरू कर दी है।

Priyanka Gandhi to Address Rallies in Shrinagar, Almora:

कांग्रेस की चुनावी तैयारियों को धार देने के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी उत्तराखंड आने वाली हैं। प्रियंका गांधी का उत्तराखंड दौरा तय हो गया है। ये जानकारी कांग्रेस के महामंत्री संगठन मथुरा दत्त जोशी ने दी। उन्होंने बताया कि पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के उत्तराखंड दौरे को लेकर मंगलवार को एक बैठक बुलाई गई है।
प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में होने वाली बैठक में जनसभा की तैयारियों पर चर्चा होगी। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा 9 जनवरी को दो जनसभाओं को संबोधित करेंगी। कांग्रेस की यह जनसभाएं गढ़वाल में श्रीनगर और कुमाऊं में अल्मोड़ा में होंगी।

ये भी पढ़ें:

जनसभाओं की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए मंगलवार को पीसीसी की महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है। बैठक में तैयारियों के साथ यह भी तय किया जाएगा कि प्रियंका पहले कहां जनसभा को संबोधित करेंगी। बैठक में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, अध्यक्ष गणेश गोदियाल, चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय, पूर्व अध्यक्ष यशपाल आर्य सहित अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।
इस तरह कांग्रेस ने उत्तराखंड में पीएम नरेंद्र मोदी से मुकाबले के लिए राहुल गांधी के साथ अब राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को भी मैदान में उतार दिया है। मोदी अब तक उत्तराखंड में दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं। जवाब में कांग्रेस ने 16 दिसंबर को दून में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जनसभा कराई। अब इस कड़ी में पार्टी प्रियंका गांधी को उत्तराखंड के चुनावी मैदान में आगे करने जा रही है।