उत्तराखंड नैनीतालLatest video of snowfall in Nainital

उत्तराखंड: नैनीताल में सीजन की चौथी बर्फबारी..देखिए वीडियो

सरोवर नगरी नैनीताल में सीजन की चौथी बर्फबारी शुरू हो गई है। हम आपको बर्फबारी का लेटेस्ट वीडियो दिखा रहे हैं। (वीडियो सौजन्य-Creative News Express)

Nainital Snowfall: Latest video of snowfall in Nainital
Image: Latest video of snowfall in Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: नैनीताल में snowfall शुरू हो गया। नैनीताल में सीजन की चौथी बर्फबारी हुई है। सीजन की चौथी बर्फबारी के बाद जन्नत जैसे नजारे दिख रहे हैं। नैनीताल में बर्फबारी को देख सैलानियों के चेहरे खिल गए। ठंड की वजह से होटलों में ठहरे सैलानी हिमपात देखने के लिए बाहर आ गए। उत्तराखंड के पर्वतीय इलाकों में शनिवार सुबह सुबह से ठंड महसूस की गई। वहीं सुबह से शाम तक आसमान घने बादलों से घिरा रहा। मौसम को देख अनुमान लगाया जा रहा था की जल्द ही नैनीताल में बर्फबारी हो सकती है। ऐसा ही हुआ भी, नैनीताल में कई जगह हिमपात हुआ। वहीं चोटियों पर भी बर्फबारी हुई है। मुक्तेश्वर में भी बर्फबारी की खबर है। ऊंचाई वाले क्षेत्रों में लगभग एक से दो इंच की बर्फ की सफेद चादर देख सैलानियों में खुशी है। धानाचूली में भी अच्छी बर्फबारी हुई, जिस कारण यहां कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

बर्फबारी से सिर्फ पर्यटक ही नहीं पर्यटन कारोबारियों के चेहरे भी खिले हुए हैं। हालांकि पहाड़ के दूसरे क्षेत्रों में बर्फबारी ने लोगों की मुश्किलों में इजाफा किया है। बारिश और बर्फबारी से जोशीमठ, गोपेश्वर, पोखरी, घाट, पीपलकोटी क्षेत्रों में शीतलहर का प्रकोप जारी है। औली में अभी भी पाले में पर्यटकों के वाहन रपट रहे हैं। मौसम विभाग ने रविवार को भी प्रदेश के कई इलाकों में बारिश और बर्फबारी की संभावना जताई है।

सब्सक्राइब करें: