उत्तराखंड देहरादूनBanshidhar Bhagat was called to Delhi

उत्तराखंड में CM की चर्चा के बीच बड़ी खबर, अचानक दिल्ली बुलाए गए बंशीधर भगत

हाल ही में प्रोटेम स्पीकर बने Banshidhar Bhagat को अचानक दिल्ली बुलाया गया है। ऐसे में कयासों का दौर एक बार फिर से चल पड़ा है।

Banshidhar Bhagat : Banshidhar Bhagat was called to Delhi
Image: Banshidhar Bhagat was called to Delhi (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड का सीएम कौन बनेगा? इस सवाल का जवाब फिलहाल किसी के पास नहीं है लेकिन इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि हाल ही में प्रोटेम स्पीकर बने बंशीधर भगत को अचानक दिल्ली बुलाया गया है। ऐसे में कयासों का दौर एक बार फिर से चल पड़ा है।

Banshidhar Bhagat was called to Delhi

अब भगत को दिल्ली बुलाने की वजह क्या है ? इसके पीछे एक खास वजह बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सियासी हलकों में 80 के दशक वाले विधायक को मुख्यमंत्री बनाए जाने की बात चल रही थी। अचानक बंशीधर भगत के दिल्ली जाने से इस चर्चा को बल मिला है। इस चुनाव में बीजेपी ने उत्तराखंड में 47 सीटों पर जीत हासिल की है। चुनाव से पहले पुष्कर सिंह धामी को बीजेपी ने सीएम फेस बनाया था लेकिन उनके चुनाव हारने के बाद सीएम पद को लेकर सवाल खड़े हो गए। इसके बाद से कई नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं। वैसे यहां आपको एक बात जरूर बता दें कि बीजेपी ने हमेशा सीएम पद को लेकर सस्पेंस रखा है। हर बार कोई चौंकाने वाला चेहरा सामने आया है। अब जैसे ही बंशीधर भगत दिल्ली रवाना हुए तो सियासी हलकों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया। चर्चा उनके सीएम बनाए जाने को लेकर भी उठने लगी है।