उत्तराखंड देहरादून6 chain snatching in a single day in Dehradun

देहरादून में एक ही दिन में 6 वारदात, ऐसे कैसे चलेगा DGP साहब?

डीजीपी ने चेन स्नेचिंग की घटनाओं पर नाराजगी जताते हुए देहरादून पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को पुलिस मुख्यालय में तलब किया।

dehradun chain snatching: 6 chain snatching in a single day in Dehradun
Image: 6 chain snatching in a single day in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड पुलिस खुद को जनता का मित्र कहती है, लेकिन ये कैसे मित्र हैं जो जनता को लुटते देखने के बाद भी जागने का नाम नहीं ले रहे।

chain snatching in Dehradun

अब देहरादून में ही देख ले, जहां एक ही दिन में चेन स्नेचिंग की 6 वारदातें हो गईं, पर आरोपी पकड़े नहीं गए। मामला पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार के पास पहुंचा तो उन्होंने नाराजगी जताते हुए जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों को तलब कर लिया। उन्हें जमकर फटकार लगाई। पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने देहरादून में एक ही दिन में मियांवाला से लेकर सेलाकुई के छह स्थानों पर हुई चेन स्नेचिंग की घटनाओं को गंभीरता से लिया है। उन्होंने मामले पर नाराजगी जताते हुए देहरादून पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को पुलिस मुख्यालय में तलब किया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

डीजीपी ने अधिकारियों से घटना के बारे में जानकारी जुटाई गई। साथ ही मामले के खुलासे के लिए पुलिस क्या कर रही है, यह भी पूछा। पुलिस महानिदेशक ने कंट्रोल रूम द्वारा दी गई चेन स्नेचिंग की सूचना पर संबंधित थानाध्यक्ष, चौकी प्रभारी, चीता पुलिस और सिटी पेट्रोल के रेस्पांस टाइम को चेक कर अधिकारी की जिम्मेदारी तय करते हुए कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने घटना के शीघ्र खुलासे के लिए टीमों का गठन करने को भी कहा है। देहरादून में लगातार बढ़ रही चोरी और चेन स्नेचिंग की घटनाओं ने उत्तराखंड पुलिस की जमकर फजीहत कराई है। पुलिस महानिदेशक ने अपराध की बढ़ती घटनाओं पर नाराजगी जताते हुए पुलिस अधिकारियों के पेंच कसे। उनसे आरोपियों की गिरफ्तारी कर मामलों का जल्द खुलासा करने को कहा।