उत्तराखंड नैनीतालEmployment fair will be held in Nainital on June 17-18

उत्तराखंड के युवा ध्यान दें, 17-18 जून को लगेगा रोजगार मेला..मौके पर होंगी 1000 से ज्यादा भर्तियां

मेले का आयोजन देश की जानी-मानी कंपनी एचसीएल करेगी। इसके माध्यम से कंपनी प्रदेश के एक हजार युवाओं को नौकरी उपलब्ध कराएगी।

nainital rijgar mela 2022: Employment fair will be held in Nainital on June 17-18
Image: Employment fair will be held in Nainital on June 17-18 (Source: Social Media)

नैनीताल: नौकरी की तलाश कर रहे युवा ध्यान दें। हल्द्वानी और नैनीताल में जल्द ही दो दिवसीय रोजगार मेला लगने वाला है।

Employment fair in Nainital haldwani 17-18 June

मेले का आयोजन देश की जानी-मानी कंपनी एचसीएल करेगी। मेले के माध्यम से कंपनी प्रदेश के एक हजार युवाओं को नौकरी उपलब्ध कराएगी। मेले के आयोजन को लेकर सेवायोजन विभाग और कंपनी के बीच बैठक हो चुकी है। जिसके बाद सेवायोजन विभाग ने रोजगार मेले का आदेश जारी किया है। नैनीताल जिला सेवायोजन अधिकारी शंकर ने बताया कि दो दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन एचसीएल ट्रेनिंग एंड स्टाफिंग सर्विस प्रा.लि. चेन्नई की ओर से किया जाएगा। जिसमें एंट्री लेवल इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी (सॉफ्टवेयर इंजीनियर, डिजाइन इंजीनियर, टैक अनालिसिस, डाटा इंजीनियर, सॉफ्ट एंड प्रोसेस एसोसिएट, एंट्री लेवल आईटी प्रोफेशनल) पद हेतु नियमानुसार परीक्षा आयोजित की जाएगी। मेले का आयोजन 17 जून सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक नैनीताल स्थित शैले हॉल नैनीताल क्लब में होगा। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

18 जून को हल्द्वानी के एचएन इंटर कॉलेज में 11 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे तक रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। जॉब के लिए शैक्षिक योग्यता क्या होनी चाहिए ये भी नोट कर लें। एचसीएल में जॉब के लिए पीसीएम यानी फिजिक्स, केमिस्ट्री, बायोलॉजी, मैथ्स से 12वीं पास होना अनिवार्य है। अभ्यर्थी की आयु सीमा जनवरी 2002 से जून 2005 के बीच होनी चाहिए। अभ्यर्थी का 60% अंकों से उत्तीर्ण होना भी आवश्यक है। इंटरव्यू में पास होने वाले अभ्यर्थी को सालाना पैकेज के तौर पर 1.70 लाख से 2.20 लाख रुपये मिलेंगे। खाली पदों की संख्या 1000 से ज्यादा है। पुरुष एवं महिला अभ्यर्थी अपने समस्त शैक्षिक प्रमाण पत्र, स्थायी निवास प्रमाण पत्र और बायोडाटा के साथ साक्षात्कार परीक्षा में हिस्सा लेकर जॉब हासिल कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी मोबाइल नंबर 8192959953 पर संपर्क कर सकते हैं।