उत्तराखंड चमोलीnandprayag saikot village yashwant singh car hadsa

गढ़वाल: हंसी-खुशी बेटी से मिलने जा रहे थे पिता, खाई में गिरी कार..दर्दनाक मौत से पसरा मातम

नंदानगर ब्लॉक से दो किलोमीटर पहले सैतोली गांव के समीप कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी जिसमें बुजुर्ग की मौत हो गई है।

nandprayag yashwant singh car hadsa: nandprayag saikot village yashwant singh car hadsa
Image: nandprayag saikot village yashwant singh car hadsa (Source: Social Media)

चमोली: एक बेटी के लिए अपने पिता से मिलने की खुशी से बढ़कर और कोई खुशी नहीं होती है। मगर चमोली में अपने पिता का इंतजार कर रही एक बेटी की खुशी आंसुओं में तब्दील हो चुकी है और उसकी पूरी दुनिया उजड़ चुकी है।

nandprayag yashwant singh car hadsa

जी हां, चमोली जिले में अपनी बेटी से मिलने जा रहे एक पिता की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई है। यह दुखद खबर चमोली जिले के नंदप्रयाग- नंदानगर मोटर मार्ग से सामने आई है। यहां सैतोली गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी इस हादसे में कार चालक की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति गंतव्य स्थान से महज 2 किलोमीटर दूर था कि अचानक ही उसकी गाड़ी का नियंत्रण खो गया और गाड़ी सीधा गहरी खाई में जा गिरी जिसमें व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया और लोगों ने पुलिस को तुरंत ही हादसे के बारे में सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और व्यक्ति का रेस्क्यू कर उसको अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक अपनी बेटी से मिलने जा रहा था। हादसे के बाद से मृतक की बेटी समेत परिजनों के बीच में कोहराम मच गया है और उनका रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

ये भी पढ़ें:

प्राप्त समाचार के मुताबिक नंदप्रयाग नंदानगर मोटर मार्ग पर सैकोट गांव के 60 साल के यशवंत सिंह कार से अपनी बेटी से मिलने के लिए नंदानगर जा रहे थे। नंदानगर ब्लॉक से दो किलोमीटर पहले सैतोली गांव के समीप कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि एक कार 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी है। घटना की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल का रेस्क्यू कर सड़क पर लाई। इस हादसे में यशवंत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिसके बाद उनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नंदानगर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है।