उत्तराखंड पिथौरागढ़15 September Champawat Rudraprayag Pithoragarh School Holiday

ब्रेकिंग न्यूज: कल उत्तराखंड के 3 जिलों में स्कूलों की छुट्टी, मौसम विभाग का रेड अलर्ट

कल उत्तराखंड के 3 जिलों में अवकाश रहेगा। मौसम विज्ञान केंद्र ने उत्तराखंड में 4 दिन भारी बारिश की चेतावनी जारी की है

pithoragarh champawar rudraprayag school holiday: 15 September Champawat Rudraprayag Pithoragarh School Holiday
Image: 15 September Champawat Rudraprayag Pithoragarh School Holiday (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: मौसम विज्ञान केंद्र ने उत्तराखंड में 4 दिन भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। जिसके दृष्टिगत राज्य के कई जनपदों में प्रशासन अलर्ट मोड पर है। इस बीच एक बड़ी खबर है। कल उत्तराखंड के 3 जिलों में अवकाश रहेगा।

Champawat School Holiday 15 September

चंपावत जनपद में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी वर्षा होने के साथ कही- कही अत्यंत भारी वर्षा होने की संभावना के दृष्टिगत जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह भंडारी द्वारा चंपावत के समस्त शासकीय, अशासकीय विद्यालयों एवं आंगनबाड़ी केन्द्रों में एक दिवसीय अवकाश घोषित किया है।

Pithoragarh School Holiday 15 September

पिथौरागढ़ जनपद अन्तर्गत भारी से बहुत भारी वर्षा की सम्भावना के दृष्टिगत जिलाधिकारी डा आशीष चौहान ने दिनांक 15.09.2022 को जनपद पिथौरागढ़ में संचालित शासकीय, गैर शासकीय, निजी विद्यालयों में (कक्षा 1 से 12 तक) संचालित समस्त शिक्षण संस्थाओं एवं समस्त आंगनवाड़ी केंद्रों में एक दिवसीय अवकाश घोषित किए जाने के आदेश पारित किए हैं आदेश में समस्त शिक्षक गण एवं कर्मचारी अपने अपने कार्यालय में उपस्थित रहेंगे।

Rudraprayag School Holiday 15 September

उधर रुद्रप्रयाग जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने 15 एवं 16 सितम्बर को जिले के 1 से 12 कक्षा तक के सभी शासकीय, अर्द्धशासकीय एवं निजी विद्यालयों के साथ ही आंगनबाड़ी केंद्रों में अवकाश घोषित किया है।