उत्तराखंड देहरादूनDehradun SGRR student Vaishnavi won Rs 350000 in KBC

देहरादून SGRR की छात्रा वैष्णवी को शुभकामनाएं, KBC में जीते 3.5 लाख रुपये

वैष्णवी श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के पत्रकारिता विभाग की छात्रा हैं। उनकी इस उपलब्धि से यूनिवर्सिटी में खुशी की लहर है।

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
dehradun sgrr student vaishnavi: Dehradun SGRR student Vaishnavi won Rs 350000 in KBC
Image: Dehradun SGRR student Vaishnavi won Rs 350000 in KBC (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड की होनहार छात्रा वैष्णवी को सोनी टीवी के मशहूर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में हिस्सा लेने का मौका मिला है।

Dehradun SGRR student Vaishnavi in KBC

वैष्णवी कुमारी हॉट सीट तक पहुंची हैं, उन्हें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने का अवसर मिला है। अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब देते हुए वैष्णवी ने साढ़े तीन लाख रुपये जीते हैं। शो की रिकार्डिंग हो चुकी है। अगले सप्ताह इसका प्रसारण किया जाएगा। वैष्णवी श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के पत्रकारिता विभाग की छात्रा हैं। उनकी इस उपलब्धि से यूनिवर्सिटी में खुशी की लहर है। विवि के कुलपति प्रोफेसर डॉक्टर यू.एस. रावत ने कहा कि उन्हें वैष्णवी की इस उपलब्धि पर गर्व है और विश्वविद्यालय अपनी ओर से छात्रों की प्रगति के लिए सतत प्रयासरत है। वैष्णवी कुमारी श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में बी.ए मास कम्युनिकेशन 2019 बैच की छात्रा हैं। विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्रीमहंत देवेंद्र दास जी महाराज ने भी वैष्णवी के उज्जवल भविष्य की कामना की और साथ ही अन्य छात्रों को भी उनसे प्रेरणा लेने के लिए प्रेरित किया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इस मौके पर मानविकी एव सामाजिक विज्ञान विभाग की डीन प्रोफेसर डॉ. सरस्वती काला ने कहा कि वैष्णवी की उपलब्धि से ना केवल विश्वविद्यालय के छात्रों को प्रेरणा मिली है बल्कि मानविकी एवं कला संकाय के विद्यार्थी भी अपने को वैष्णवी की उपलब्धि से जोड़कर खुशी का अनुभव कर रहे हैं। पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. आशीष कुलश्रेष्ठ एवं पत्रकारिता विभाग के सभी शिक्षकों ने भी वैष्णवी के उज्जवल भविष्य की कामनाएं की। आपको बता दें कि बीते महीने नैनीताल के शिक्षक प्रो. प्रशांत शर्मा को भी केबीसी में हिस्सा लेने का अवसर मिला था। शो में प्रशांत ने 25 लाख रुपये की इनामी धनराशि जीती थी।