उत्तराखंड ऋषिकेशAll details of Ankita Bhandari murder case

अंकिता भंडारी: स्पेशल डिमांड के लिए मना किया तो हैवानों ने मार डाला, 2 मिनट में पढ़िए पूरी कहानी

पूरा उत्तराखंड उठा रहा है 19 साल की अंकिता भंडारी Ankita Bhandari के लिए आवाज, जानिए आखिर कौन है अंकिता भंडारी..और क्या है पूरी कहानी

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
ankita bhandari murder case pulkit arya: All details of Ankita Bhandari murder case
Image: All details of Ankita Bhandari murder case (Source: Social Media)

ऋषिकेश: समस्त उत्तराखंड आज एक स्वर में अंकिता भंडारी के लिए आवाज़ उठा रहा है। उसके लिए निष्पक्ष जांच की मांग कर रहा है। वहीं जिस रिजॉर्ट में वो काम करती थी, उसका मालिक पुलकित आर्या भाजपा के नेता का पुत्र है।

Ankita Bhandari murder case

पुलकित फिलहाल पुलिस की गिरफ्तारी में है। देवभूमि के सभी लोग अंकिता भंडारी के लिए एक स्वर में न्याय की मांग कर रहे हैं और पुलिस पर जांच का प्रेशर बना रहे हैं। मगर दोनों मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। चलिए आपको बताते हैं कि अंकिता भंडारी कौन है और यह पूरा मामला क्या है।जानकारी अनुसार अंकिता भंडारी यमकेश्वर ब्लॉक के ग्रामसभा श्रीकोट की रहने वाली है, जिसने बीती 28 अगस्त को ही गंगाभोगपुर स्थित रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट पद के ज्वाइनिंग की थी। लेकिन युवती को ज्वाइन किए हुए एक महीने का वक्त भी नहीं बीता था कि वो 18 सितंबर रिसॉर्ट से ही रहस्यमय तरीके से लापता हो गई। जिसके बाद परिजनों ने राजस्व पुलिस में इस मामले में गुमशुदगी भी दर्ज कराई। वहीं परिजनों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्या व मैनेजर सौरभ भास्कर के खिलाफ भी शिकायत दी ।

ये भी पढ़ें:

राजस्व पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार रिसार्ट में ग्राम श्रीकोट पट्टी नांदलस्यूं पौड़ी गढ़वाल निवासी अंकिता भंडारी पुत्री वीरेंद्र सिंह भंडारी रिसेप्शनिस्ट के रूप में कुछ माह से काम कर रही थी। अंकिता को रिसार्ट में रहने के लिए अलग से कमरा दिया गया था। कुछ समय से अंकिता मानसिक तनाव में थी। दरअसल उसने अपने दोस्त को बताया था कि उस से बार बार स्पेशल डिमांड की मांग की जा रही है। उससे कहा जा रहा था कि वीआईपी गेस्ट की स्पेशल डिमांड पूरी करो। तनाव के बीच उसके मन को बहलाने के लिए पुलकित और सौरभ उसे 18 सितंबर को दुपहिया वाहन पर ऋषिकेश की और ले गए थे। जहां से देर सायं को सभी अपने रिसार्ट में लौट आए थे। इसके बाद वह अपने-अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। 19 सितंबर की सुबह से अंकिता अपने कमरे में नहीं पाई गई, जिसके बाद उसकी काफी तलाश की गई, लेकिन वह नही मिली। वहीं रिसोर्ट का सीसीटीवी कैमरा बंद बताया जा रहा है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

Rishikesh Ankita Bhandari Case all details

रिसार्ट में पहले के सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, मगर इनकी वायरिंग उखड़ी हुई है। पूछताछ में रिसार्ट मालिक ने बताया कि सीसीटीवी सिस्टम अंडर मेंटेनेंस है। हालांकि यह सीसीटीवी सिस्टम कब से खराब है, यह बात कोई नहीं बता पाया। इस वजह से भी परिजनों को पूरा मामला संदेहास्पद प्रतीत हुआ। बीते मंगलवार को अंकिता के पिता वीरेंद्र सिंह भंडारी व अन्य स्वजन गंगा भोगपुर पहुंचे थे। उन्होंने रिसार्ट के कर्मचारियों से पूछताछ की तो सभी के बयानों में अलग अलग बातें मिलीं। जिस पर अंकिता के पिता ने रिसार्ट संचालक, मैनेजर तथा एक अन्य कर्मचारी पर संदेह जताते हुए राजस्व उप निरीक्षक को शिकायत दी थी। पुलिस ने तत्काल रिसार्ट पहुंचकर आवश्यक छानबीन की। पुलिस को रिसार्ट में अंकिता की गुमशुदगी दर्ज कराने वाला रिसार्ट स्वामी पुलकित कुमार व मैनेजर नहीं मिले। जबकि छह कर्मचारियों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। वहीं पुलिस ने आवश्यक जांच के बाद एहतियात के तौर पर रिसार्ट को बंद कर ताला लगा दिया है। फिलहाल पुलकित आर्य समेत 3 लोग इस मामले में गिरफ्तार किए गए हैं।