उत्तराखंड देहरादूनUttarakhand Sneh Rana Mansi Joshi Selection In WPL

उत्तराखंड की स्नेह राणा, मानसी जोशी का WPL में चयन, जानिए कितनी हुई धनवर्षा

Sneh Rana Mansi Joshi Selection In WPL क्रिकेटर स्नेह और मानसी के घर में जश्न का माहौल है। उनके परिजनों ने बेटियों की इस उपलब्धि को क्रिकेट के बेहतर भविष्य का आगाज करार दिया है।

sneh rana mansi joshi WPL: Uttarakhand Sneh Rana Mansi Joshi Selection In WPL
Image: Uttarakhand Sneh Rana Mansi Joshi Selection In WPL (Source: Social Media)

देहरादून: विमेंस प्रीमियर लीग का आयोजन होने जा रहा है। इसके जरिए न सिर्फ भारत बल्कि दुनिया भर की महिलाओं को अपना क्रिकेट दिखाने और उसे तराशने का मंच मिलेगा।

Sneh Rana Mansi Joshi Selection In WPL

डब्ल्यूपीएल के पहले सीजन में उत्तराखंड की दो होनहार क्रिकेटर बेटियां भी चौके-छक्के लगाती दिखेंगी। ये हैं स्नेह राणा और मानसी जोशी। स्नेह राणा देहरादून की रहने वाली हैं, जबकि मानसी जोशी उत्तरकाशी की हैं। दोनों को गुजरात जॉइंट्स ने अपने खेमे में शामिल किया है। ऑक्शन के दौरान उत्तराखंड के खिलाड़ियों की धमक बरकरार रही। स्नेह और मानसी दोनों पर गुजरात जॉइंट्स ने खूब धनवर्षा की। गुजरात ने ऑलराउंडर स्नेह राणा को 75 लाख और मध्यम तेज गेंदबाज, बल्लेबाज मानसी जोशी को 30 लाख रुपये में खरीदा है। उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव महिम वर्मा, स्नेह राणा के कोच नरेंद्र शाह आदि ने खिलाड़ियों को बधाई दी।

ये भी पढ़ें:

Women's Premier League

स्नेह और मानसी के घरों में जश्न का माहौल है। उनके परिजनों ने बेटियों की इस उपलब्धि को क्रिकेट के बेहतर भविष्य का आगाज करार दिया है। बता दें कि डब्ल्यूपीएल के पहला संस्करण मुंबई में चार से 26 मार्च तक मुंबई के दो मैदानों पर खेला जाएगा और इसके लिए खिलाड़ियों की नीलामी 13 फरवरी को आयोजित हुई। इस नीलामी के लिए कुल 1,525 खिलाड़ियों ने पंजीकरण कराया और अंतिम सूची में 448 खिलाड़ियों को शामिल किया गया था। बीसीसीआई पहली बार आईपीएल की तर्ज पर इस टूर्नामेंट का आयोजन करने जा रहा है। इससे पहले वह विमेंस टी-20 चैलेंज टूर्नामेंट करवा चुका है।