उत्तराखंड देहरादूनcall girl racket in dehradun

देहरादून में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, गरीब लड़कियों से गंदा काम करा रहे थे पति-पत्नी

call girl racket in dehradun आरोपियों के चंगुल से दो लड़कियों को छुड़ाया गया। उन्होंने बताया कि पति-पत्नी उन्हें पैसे का लालच देकर गंदा काम करने को मजबूर कर रहे थे।

dehradun call girl: call girl racket in dehradun
Image: call girl racket in dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में पति-पत्नी वॉट्सएप ग्रुप बनाकर सेक्स रैकेट चला रहे थे। इस मामले में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने दंपति समेत तीन आरोपियों को पकड़ा है। जिनमें से एक ग्राहक है।

call girl racket in dehradun

आरोपी दंपति मकान किराए पर लेकर वहां मजबूर लड़कियों से गंदा काम करा रहे थे। घटना सेवला कलां क्षेत्र की है। जहां एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को अनैतिक देह व्यापार की शिकायत मिली थी। इस पर मुखबिरों को सक्रिय किया गया। टीम ने शुक्रवार रात को यहां एक मकान में छापा मारा। मकान में एक महिला और पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। आपत्तिजनक सामग्री भी मिली। मकान में दो अन्य युवतियां भी मौजूद थीं। उनसे पूछताछ की गई तो पता चला कि मकान में रहने वाले पति-पत्नी उन्हें पैसे का लालच देकर गंदा काम करने को मजबूर कर रहे थे। इस मामले में टीम ने दिलीप कुमार निवासी लतीफपुर, भगनवानपुर हरिद्वार और उसकी पत्नी सविता को गिरफ्तार किया है। वहां आपत्तिजनक हालत में मिले अर्जुन सिंह निवासी चंद्रबनी चोइला की भी गिरफ्तारी हुई है।

ये भी पढ़ें:

पूछताछ में पकड़े गए दंपति ने बताया कि वो देहरादून में लंबे वक्त से सक्रिय हैं। अपना धंधा चलाने के लिए आरोपी ऐसे मकान को किराए पर लेते थे, जहां मकान मालिक न रहते हों। वॉट्सएप ग्रुप बनाकर ग्राहकों को ढूंढा जाता था और उनसे 1500 से लेकर 10 हजार रुपये तक वसूले जाते थे। यदि कोई ग्राहक युवतियों को बाहर बुलाता था तो उनसे और पैसे वसूले जाते थे। पुलिस ने बताया कि मकान से पकड़ी गई लड़कियां आर्थिक रूप से बेहद कमजोर घरों की रहने वाली हैं। मौके से 14 हजार रुपये नकद भी बरामद किए गए हैं। आरोपियों ने शहर के कई हिस्सों में अवैध देह व्यापार चलाया है। वर्तमान पते पर वे बीते छह माह से भी ज्यादा समय से रह रहे थे। फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया गया।