उत्तराखंड रुद्रप्रयागUttarakhand Weather Update 14 March

देहरादून समेत 6 जिलों में आज होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया यलो अलर्ट

Uttarakhand Weather राजधानी देहरादून में भी बादल छाए रहने की आशंका है। वहीं कुछ स्थानों पर गर्जन के साथ बारिश होने की संभावना है।

Uttarakhand Weather Update March 14: Uttarakhand Weather Update 14 March
Image: Uttarakhand Weather Update 14 March (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड का मौसम रोजाना करवट बदल रहा है। बीते कुछ दिनों से मौसम का मिजाज बदलता दिख रहा है।

Uttarakhand Weather Update 14 March

बागेश्वर जिले के लीती क्षेत्र में भारी ओलावृष्टि देखने को मिली। वहीं पिथौरागढ़ के मुनस्यारी में गरज चमक के साथ बरसात और भारी ओलावृष्टि के चलते लोगों को भारी दिक्कतें हो रही हैं। जोशीमठ में भी हल्की हल्की बारिश शुरू हो गई है और ऊंचाई वाले इलाकों हेमकुंड साहिब, फूलों की घाटी, बदरीनाथ की चोटियों पर पर बर्फबारी शुरू हो गई। कुल मिला कर उत्तराखंड के लगभग सभी पहाड़ी जिले खराब मौसम की चपेट में हैं। आगे जानिए आज कहां कहां बारिश की संभावनाएं हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

मौसम विभाग द्वारा जारी पूर्वानुमान के मुताबिक अगले 24 उत्तराखंड के पर्वतीय जनपदों में हल्की से मध्यम बारिश- ओलावृष्टि और अधिक ऊंचाई वाले स्थानों पर बर्फबारी की संभावना है।राजधानी देहरादून में भी बादल छाए रहने की आशंका है। वहीं कुछ स्थानों पर गर्जन के साथ बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के निदेशक विक्रम सिंह ने बताया कि राज्य के उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर, पिथौरागढ़ और देहरादून के पर्वतीय क्षेत्रों में हल्की से मध्यम वर्षा हो सकती है जिसकी वजह से इन जिलों में यलो अलर्ट जारी किया गया है। कुल मिलाकर बढ़ती गर्मी से अभी उत्तराखंड को रहात मिलेगी। फिलहाल 6 जिलों में बारिश की संभावना व्यक्त की गई है। मौसम की तमाम जानकारी के लिए Uttarakhand Weather Update पढ़ते रहें।