उत्तराखंड उधमसिंह नगरChandni call girl arrested in Udham Singh Nagar Kashipur

उत्तराखंड: किराए के कमरे में सेक्स रैकेट चला रही थी चांदनी उर्फ डिंपल, 6 लोग गिरफ्तार

किराए के कमरे में अवैध रूप से देह व्यापार चल रहा था। पड़ोसियों को जब शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को इस बारे में खबर की।

udham singh nagar call girl: Chandni call girl arrested in Udham Singh Nagar Kashipur
Image: Chandni call girl arrested in Udham Singh Nagar Kashipur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में सेक्स रैकेट का कारोबार लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बीच उधम सिंह नगर के काशीपुर क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

Call girl arrested in Udham Singh Nagar Kashipur

यहां सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। आपको जानकर हैरानी होगी कि किराए के कमरे में अवैध रूप से देह व्यापार चल रहा था। पड़ोसियों को जब शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को इस बारे में खबर की। इसके बाद एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी एस एच ओ बसंती आर्य के नेतृत्व में टीम ने छापेमारी की। मौके से दो महिलाओं और 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि काशीपुर कोतवाली के टांडा उज्जैन क्षेत्र में चांदनी उर्फ डिंपल किराए का कमरा लेकर सेक्स रैकेट चला रही थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

उसके घर में अनजान लोगों का आना जाना लगा रहता था। कॉलोनी के लोगों को इस बात पर शक हुआ तो उन्होंने चांदनी को समझाने की कोशिश की। इसके बाद भी चांदनी पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ा। कॉलोनी में लगातार अनैतिक काम चलता रहा और कॉलोनी के लोग परेशान होते रहे। उसके बाद लोगों ने पुलिस को इस बारे में खबर की। पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे की तलाशी ली तो एक महिला और तीन युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस के पूछताछ में महिला ने बताया कि वह चांदनी को पहले से जानती है और मुकेश यादव रिश्ते में उसका देवर लगता है। चांदनी और मुकेश ग्राहक लेकर आते थे। ग्राहकों से 1500 से 3000 तक लिए जाते थे। बसंती आर्य ने बताया कि चांदनी कुंडा की रहने वाली है। पकड़े गए दो आरोपी पौड़ी गढ़वाल और दो आरोपी मुरादाबाद के रहने वाले हैं। मौके से 7 मोबाइल और 15 हजार कैश बरामद किए हैं। सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।