उत्तराखंड देहरादूनMussoorie New Traffic Plan

मसूरी होकर नहीं जाएंगे गंगोत्री यमुनोत्री जाने वाले वाहन, 2 मिनट में पढ़िए नया ट्रैफिक प्लान

अब मसूरी से नहीं जाएंगे गंगोत्री और यमुनोत्री जाने वाले वाहन, आने से पहले जरूर पढ़ लें ये ट्रैफिक प्लान

Mussoorie New Traffic Plan: Mussoorie New Traffic Plan
Image: Mussoorie New Traffic Plan (Source: Social Media)

देहरादून: मसूरी की मालरोड निर्माणाधीन है। कंस्ट्रक्शन कार्य और पर्यटकों के वाहनों का दबाव बढ़ने के चलते नया अब यातायात प्लान जारी किया गया है।

Mussoorie New Traffic Plan

इसके तहत गंगोत्री और यमुनोत्री जाने वाले वाहनों को मसूरी में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इन वाहनों को विकासनगर के रूट से भेजा जाएगा।मसूरी के इस नए प्लान को लेकर डीजीपी अशोक कुमार ने सोमवार को देहरादून के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने बताया कि वर्तमान में मसूरी की मालरोड पर निर्माण कार्य चल रहा है। इसके अलावा चारधाम यात्रा के लिए भी बहुत से वाहन मसूरी से होते हुए जाते हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

ऐसे में यात्रियों को कोई परेशानी न हो इसके लिए यह नया प्लान जारी किया गया है। सभी छोटे चौपहिया वाहनों को स्प्रिंग रोड, वेवर्ली चौक से होते हुए एलबीएस एकेडमी और कैंपटी फॉल की ओर भेजा जाएगा। यातायात का अधिक दबाव होने पर मसूरी जाने वाले वाहनों को आईटीबीपी कैंप से पहले हाथीपांव होते हुए एलबीएस एकेडमी और कैंपटी फॉल की ओर भेजा जाएगा। गंगोत्री एवं यमुनोत्री जाने वाले वाहनों को मसूरी की बजाय विकासनगर होते हुए भेजा जाएगा। यातायात का दबाव अधिक होने पर निकासी वाले वाहनों को बार्लोगंज, झड़ीपानी होते हुए देहरादून को भेजा जाएगा। हमारी अपील है कि आप भी Mussoorie New Traffic Plan देखकर ही अपना प्लान बनाएं।