उत्तराखंड श्रीनगर गढ़वालStudent absconded from hostel in Srinagar Garhwal

गढ़वाल: पढ़ाई में मन नहीं लगा तो गायब हुआ मासूम, जंगल में काटे 20 घंटे, पुलिस को भी छकाया

हॉस्टल इंचार्ज मुकेश बहुगुणा ने श्रीनगर कोतवाली में बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। मुकेश बहुगुणा ने बताया बच्चे का पढ़ने लिखने में मन नहीं लगता था।

Student absconded srinagar Garhwal: Student absconded from hostel in Srinagar Garhwal
Image: Student absconded from hostel in Srinagar Garhwal (Source: Social Media)

श्रीनगर गढ़वाल: श्रीनगर गढ़वाल की ये खबर हैरान कर देने वाली है। राजकीय इंटर कॉलेज श्रीनगर के हॉस्टल में रहने वाला 12 साल का बच्चा 20 घंटों तक जंगल में छिपा रहा।

Student absconded from hostel in Srinagar Garhwal


इसकी वजह है पढ़ाई न करने की जिद। हॉस्टल इंचार्ज ने मामले में श्रीनगर कोतवाली में बच्चे की गुमशुदगी कि रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने बच्चे की तलाश में शहर भर के CCTV फुटेज खंगाले। अंदेशा जताया गया कि बच्चा घर गया होगा। जब पुलिस बच्चे को तलाश करते हुए गांव की तरफ आई। तब गांव के बगल के जंगल से बच्चे को बरामद किया। मिली जानकारी के मुताबिक राजकीय इंटर कॉलेज श्रीनगर में छठवीं क्लास में पढ़ने वाला बच्चा नेताजी सुभाष चंद बोस हॉस्टल में रहता है। सोमवार को बच्चा स्कूल गया और इसके बाद वो हॉस्टल नहीं आया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

Student absconded srinagar Garhwal

हॉस्टल वॉर्डन ने बच्चे के भाई से पूछताछ की तो पता चला कि भाई ने घर जाने की बात कही थी। हॉस्टल इंचार्ज ने परिजनों से सम्पर्क किया तो परिजनों ने कहा कि बच्चा घर भी नहीं पहुंचा है। बस फिर क्या था? सभी के हाथ पैर फूल गए। हॉस्टल इंचार्ज मुकेश बहुगुणा ने श्रीनगर कोतवाली में बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। मुकेश बहुगुणा ने बताया बच्चे का पढ़ने लिखने में मन नहीं लगता था। वो हर वक्त घर जाने की बात करता रहता था। इसलिए बच्चे ने ये कदम उठाया। गुमशुदगी की रिपोर्ट के आधार पर जांच की गई तो बच्चा घर के पास के ही जंगलों से बरामद किया गया। अब पुलिस ने बच्चे को परिजनों और हॉस्टल वॉर्डन के सुपुर्द कर दिया है।