उत्तराखंड ऋषिकेशSuperstar Rajinikanth in Uttarakhand

उत्तराखंड में सुकून के पल बिता रहे हैं साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत, मां गंगा का लिया आशीर्वाद

Rajinikanth in Uttarakhand जेलर की रिलीज से पहले मां गंगा का आशीर्वाद लेने उत्तराखंड पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, बॉक्सऑफिस में धमाल मचाएगी यह फिल्म

Rajinikanth in Uttarakhand: Superstar Rajinikanth in Uttarakhand
Image: Superstar Rajinikanth in Uttarakhand (Source: Social Media)

ऋषिकेश: टॉलीवुड या दक्षिण भारतीय फिल्मों के भगवान कहे जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों उत्तराखंड में हैं।

Superstar Rajinikanth in Uttarakhand

वे अपनी फिल्म जेलर की रिलीज से एक दिन पहले उत्तराखंड पहुंचे हैं। बुधवार शाम वह फ्लाइट से शाम 3.50 बजे एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट से रजनीकांत ऋषिकेश के लिए रवाना हुए। बताया जा रहा है कि रजनीकांत 15 अगस्त तक उत्तराखंड में ही रहेंगे। वहीं जेलर 10 अगस्त को सिनेमाघरों में धूम मचाएगी। दरअसल रजनीकांत की जेलर फिल्म आज रिलीज हो रही है, जिसका ट्रेलर भी कुछ दिन पहले जारी हुआ है। रिलीज से पहले ही रजनीकांत के फैंस में उनकी फिल्म को लेकर काफी उत्साह है।

ये भी पढ़ें:

बताया जा रहा है कि वह मां गंगा के आशीर्वाद लेने और अन्य धार्मिक गतिविधियों के लिए उत्तराखंड पहुंचे हैं। जेलर फिल्म में रजनीकांत एक दादा की भूमिका में हैं। जैकी श्रॉफ भी अहम रोल में हैं। बड़े बजट की इस इस फिल्म में रजनीकांत जोरदार एक्शन करते दिखेंगे।जेलर के साथ साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने दो साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक किया है। ऐसे में फिल्म की जबरदस्त ओपनिंग की उम्मीद की जा रही थी। अब फिल्म रिलीज हो चुकी है और खबरें आ रही हैं कि जेलर अपनी रिलीज के पहले दिन ही सिर्फ इंडिया में करीब 49 करोड़ तक की कमाई कर सकती है।