उत्तराखंड देहरादूनFree travel for women in Uttarakhand Roadways buses

उत्तराखंड में रक्षाबंधन पर बहनों को तोहफा, आज और कल फ्री में कीजिए रोडवेज में सफर

30 अगस्त की दोपहर 12 बजे से 31 अगस्त की रात 12 बजे तक प्रदेश की महिलाओं को प्रदेश के भीतर निशुल्क यात्रा का मौका दिया जाएगा।

Uttarakhand Raksha Bandhan Roadways Free: Free travel for women in Uttarakhand Roadways buses
Image: Free travel for women in Uttarakhand Roadways buses (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड सरकार ने रक्षाबंधन पर बहनों के लिए बस यात्रा की विशेष व्यवस्था की है।

Free travel for women in Uttarakhand Roadways

बुधवार दोपहर 12 बजे से महिलाएं रोडवेज बसों में निशुल्क यात्रा कर सकेंगी। आदेश जारी करते हुए कहा कि यूपी के हिस्से में यात्रा पर भी किराए में छूट मिलेगी। राज्य की महिलाओं को बुधवार की दोपहर 12 बजे से उत्तराखंड रोडवेज बसों में निशुल्क यात्रा का मौका मिलेगा। परिवहन निगम ने मंगलवार को इसका आदेश जारी कर दिया। महिलाओं को न केवल उत्तराखंड बल्कि उन बसों में भी यह लाभ मिलेगा, जो यूपी या अन्य राज्यों से होकर जाती हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दो दिन पूर्व इसकी घोषणा की थी। परिवहन निगम के महाप्रबंधक संचालन दीपक जैन की ओर से सोमवार को सभी मंडलीय प्रबंधक, उप महाप्रबंधक, सहायक महाप्रबंधकों को रक्षाबंधन में महिलाओं को किराए में छूट का आदेश भेजा गया। इसमें उन्होंने बताया कि 30 अगस्त की दोपहर 12 बजे से 31 अगस्त की रात 12 बजे तक प्रदेश की महिलाओं को प्रदेश के भीतर निशुल्क यात्रा का मौका दिया जाएगा। उन्होंने कहा है कि उत्तराखंड रोडवेज की जो बसें यूपी से होकर आएंगी, वहां भी निशुल्क यात्रा रहेगी। इसके लिए कंडक्टरों को ई-टिकट मशीन से शून्य राशि का टिकट जारी करने को कहा गया है।