उत्तराखंड हल्द्वानीOwner killed pet dog in Haldwani

उत्तराखंड: दारू के नशे में धुत मालिक ने अपने पालतू कुत्ते को मार डाला, इलाके में हर कोई हैरान

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुत्ते की मौत गला व दम घुटने से होने की पुष्टि हुई है। अब पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस ने कुत्ता मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Uttarakhand pet dog murder: Owner killed pet dog in Haldwani
Image: Owner killed pet dog in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: आज के वक्त में जानवर वफादार हो सकता है, लेकिन इंसान नहीं। अब हल्द्वानी में ही देख लें, यहां शराब के नशे में धुत मालिक ने अपने पालतू कुत्ते की बेरहमी से हत्या कर दी।

Owner killed pet dog in Haldwani

उसने कुत्ते का गला घोंट दिया। बाद में उसे दफनाने के लिए गड्ढा खोदने लगा तो पड़ोसियों ने आरोपी को देख लिया। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कुत्ते के शव को कब्जे में ले लिया। इस मामले में पुलिस ने मालिक पर केस भी दर्ज कर लिया है। हल्द्वानी में पहली बार कुत्ते की हत्या करने पर मालिक के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुत्ते की मौत गला व दम घुटने से होने की पुष्टि हुई है। आरोपी विशाल कुमार उर्फ विवेक काठगोदाम क्षेत्र में रहता है। 11 नवंबर की रात उसने अपने पालतू कुत्ते की हत्या कर दी है। वह नशे की हालत में घर आया था।

ये भी पढ़ें:

इस संबंध में पड़ोसी रोबिन कुमार ने पुलिस को फोन पर घटना के बारे में बताया था। रोबिन ने पुलिस को बताया कि आरोपी विशाल अपने घर के पास ही कुत्ते को दफनाने के लिए गड्ढा खोद रहा था। पूछने पर विशाल ने बताया था कि कुत्ते का एक्सीडेंट हुआ है, लेकिन कुत्ते के शरीर में चोट का कोई निशान नहीं था। कुत्ते का गला उसी की रस्सी से कसा हुआ था। जीभ बाहर निकली थी। बुधवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि कुत्ते की हत्या हुई थी। इसके बाद आरोपित मालिक पर केस दर्ज किया है। तहरीर में गवाह के तौर पर पड़ोसी रोबिन कुमार, मनोज कांडपाल, आजाद हुसैन, मोहित, अविनाशदीप, मानू, कमलकांत, माया कांडपाल व मनोज ने भी हस्ताक्षर किए हैं। आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।