उत्तराखंड पिथौरागढ़Uttarakhand Weather Report 27 November

उत्तराखंड के 5 जिलों में अगले 3 दिन बारिश बर्फबारी की चेतावनी, शीतलहर से सावधान रहें

आज जिन जिलों में बारिश के साथ ओलावृष्टि की संभावना जताई गई है, उनमें उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर, पिथौरागढ़, चमोली जैसे जिले शामिल हैं।

Uttarakhand Weather Report : Uttarakhand Weather Report 27 November
Image: Uttarakhand Weather Report 27 November (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: उत्तराखंड में मौसम ने फिर करवट बदली है। जैसा की मौसम विभाग ने अनुमान जताया था, वैसा ही हो रहा है।

Uttarakhand Weather Report 27 November

पहाड़ी क्षेत्रों में बारिश का दौर शुरू हो गया है, कई जगह कड़ाके की ठंड पड़ रही है। मौसम विभाग ने आज से पर्वतीय जिलों में बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट किया जारी किया है। मौसम के लिहाज से अगले तीन दिन मुश्किलभरे रहने वाले हैं। इस दौरान पहाड़ी जिलों के लोगों को विशेष तौर पर सावधान रहना होगा। यहां अगले तीन दिन बारिश हो सकती है। ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी से मुश्किलें बढ़ेंगी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

मैदानी इलाकों में भी राहत नहीं मिलेगी। यहां ठंड बढ़ने और घना कोहरा छाने का अनुमान है। आज जिन जिलों में बारिश के साथ ओलावृष्टि की संभावना जताई गई है, उनमें उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर, पिथौरागढ़, चमोली जैसे जिले शामिल हैं। यहां अगले तीन दिन बारिश और ओलावृष्टि हो सकती है। 3500 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी हो सकती है। हरिद्वार और ऊधमसिंहनगर में घना कोहरा छाया रह सकता है। पहाड़ों पर बर्फबारी के साथ ही कड़ाके की ठंड का दौर शुरू हो जाएगा। बदलता मौसम अपने साथ कई तरह की बीमारियां लेकर आता है। ऐसे में स्वास्थ्य को लेकर खासतौर पर सावधान रहें। पहाड़ की यात्रा पर निकल रहे हैं तो मौसम Uttarakhand Weather Report से जुड़ा अपडेट लेना न भूलें।