उत्तराखंड पिथौरागढ़Car fell into ditch in Pithoragarh

उत्तराखंड: शादी में शामिल होने जा रहा था परिवार, खाई में गिरी कार, ताई और भतीजे की मौत

एक्सीडेंट की सूचना जैसे ही घर पहुंची, शादी वाले घर में मातम पसर गया। ताई और भतीजे की मौत के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है।

Pithoragarh Car Accident: Car fell into ditch in Pithoragarh
Image: Car fell into ditch in Pithoragarh (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: पिथौरागढ़ में एक बार फिर दर्दनाक हादसा हुआ है।

Car fell into ditch in Pithoragarh

यहां शादी समारोह में जा रहे लोगों की कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। एक्सीडेंट की सूचना जैसे ही घर पहुंची, शादी वाले घर में मातम पसर गया। ताई और भतीजे की मौत के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है। हादसा सेराघाट के पास हुआ। जानकारी के मुताबिक कार में सवार लोग हल्द्वानी से मुनस्यारी के गिरगांव जा रहे थे। तभी सेराघाट के रामपुर के पास कार खाई में गिर गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

हादसे में ताई और भतीजे की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की पहचान गंगा सिंह (38) पुत्र दीवान सिंह निवासी गिरगांव हाल निवासी दिनेशपुर (रुद्रपुर) और उनकी ताई तुलसी देवी (60) पत्नी स्व. जय सिंह निवासी गिरगांव मुनस्यारी के रूप में हुई। हादसे में पूरन सिंह और गोपाल सिंह घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। अचानक हुए इस हादसे के चलते शादी वाले घर में मातम पसरा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।