उत्तराखंड रुद्रपुरBoy blackmailed his father with his girlfriend in Rudrapur

उत्तराखंड: प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से अपने ही पिता को कराया ब्लैकमेल, वजह जानकर सब हैरान

पीड़ित पिता युवती से मिला और उसे कहा कि वो गरीब आदमी है, 5 लाख रुपये का इंतजाम नहीं कर सकता। इस पर युवती उसे धमकाने लगी।

Rudrapur boy girl blackmail: Boy blackmailed his father with his girlfriend in Rudrapur
Image: Boy blackmailed his father with his girlfriend in Rudrapur (Source: Social Media)

रुद्रपुर: रुद्रपुर में कलयुगी बेटे ने अपने ही बाप को ठग लिया। युवक ने अपनी प्रेमिका के जरिए पिता को ब्लैकमेल किया।

Boy blackmailed his father in Rudrapur

प्रेमिका ने लड़के के पिता से कहा कि वो युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराने जा रही है। 5 लाख रुपये नहीं दिए तो पुलिस में केस दर्ज करा देगी। डरा हुआ पिता बेटे को बचाने के लिए लुटता चला गया, और युवती को तीन लाख रुपये दे दिए। बाद में बेटे की इंस्टाग्राम आईडी देखकर पिता को पता चला कि सारा खेल उसके बेटे का ही रचा है। अब पीड़ित पिता ने बेटे और युवती के खिलाफ केस दर्ज कराया है। लालपुर के गांव मल्सा गिरधरपुर में रहने वाले ताहिर खान पुत्र अली मोहम्मद ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर कहा कि 5 जून को उन्हें रुद्रपुर की एक युवती ने फोन किया। उसने कहा कि तुम्हारे बेटे शोएब खान ने मुझे प्यार के जाल में फंसाकर मेरे साथ रेप किया। उसने मेरी जिंदगी खराब कर दी। तुम मुझसे मिलो, वरना मैं तुम्हारे बेटे के खिलाफ केस दर्ज करा दूंगी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

युवती ने पांच लाख रुपये का इंतजाम करने की भी बात कही। युवती के कॉल के बाद ताहिर बुरी तरह डर गया। उसने बेटे शोएब से बात की तो वो बोला कि उसे जेल नहीं जाना, आप लड़की को पांच लाख रुपये दे दो। इसके बाद 6 जून को पीड़ित पिता युवती से मिला और उसे कहा कि वो गरीब आदमी है, 5 लाख रुपये का इंतजाम नहीं कर सकता। इस पर युवती धमकाने लगी। 7 जून को दोनों पक्षों में 3 लाख रुपये में राजीनामा हो गया। पीड़ित ने एक-एक लाख कर युवती को 3 लाख रुपये दे दिए। इसके बाद बेटे ने अपना फोन भी तोड़ दिया और अपनी मां के फोन पर इंस्टाग्राम आईडी से चैट करने लगा। ये चैट एक दिन पिता ने देख लिए, तब जाकर उन्हें बेटे की पूरी साजिश का पता चला। अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपी शोएब और युवती के खिलाफ केस दर्ज किया है।