उत्तराखंड देहरादूनWard Boy and Technician Recruitment in Uttarakhand Hospital

Employment news: उत्तराखंड के अस्पतालों में वार्ड ब्वॉय और टेकनीशियन भी बंपर भर्ती, पढ़िए पूरी डिटेल

Ward Boy Technician Recruitment स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने कहा कि लैब तकनीशियनों की भर्ती वर्षवार कराए जाने की योजना है।

Ward Boy Technician Recruitment: Ward Boy and Technician Recruitment in Uttarakhand Hospital
Image: Ward Boy and Technician Recruitment in Uttarakhand Hospital (Source: Social Media)

देहरादून: स्वास्थ्य के क्षेत्र में करियर बनाने के इच्छुक युवाओं के लिए खुशखबरी है।

Ward Boy and Technician Recruitment in Uttarakhand

उत्तराखंड के अस्पतालों में जल्द ही 2500 वार्ड ब्वॉयों और 306 लैब तकनीशियनों की भर्ती की जाएगी। ये बात स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने एक कार्यक्रम में कही। देहरादून में हुए एक कार्यक्रम में सोमवार को स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने दंत रोग विशेषज्ञों को नियुक्ति पत्र सौंपे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि लैब तकनीशियनों की भर्ती वर्षवार कराए जाने की योजना है। प्रदेश में वार्ड ब्वॉय और लैब तकनीशियनों के पदों पर जल्द ही भर्ती की जाएगी। हिंदी पाठ्यक्रम और ई ग्रंथालय का शुभारंभ गृहमंत्री अमित शाह कर सकते हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने दंत रोग विशेषज्ञों डॉ. प्रत्यक्ष पंवार, डॉ. देवाशीष सिंह सवाई, डॉ. अनिल पांडे और डॉ. साई किरण तोमर को नियुक्ति पत्र सौंपे। इन्हें हल्द्वानी, दून, अल्मोड़ा और श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर नियमित नियुक्ति मिली है। सोमवार को सभी नव नियुक्त दंत चिकित्सकों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए। इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री ने निदेशक डॉ. आशुतोष सायाना से पूछा कि डॉक्टरों के प्रमोशन की लिस्ट कब जारी होगी। जिस पर उन्होंने बताया कि वरिष्ठता सूची जारी कर दी गई है। इसके एक महीने तक आपत्ति ली जाती है। बता दें कि स्वास्थ्य महकमे में 23 डॉक्टरों को एसोसिएट प्रोफेसर से प्रोफेसर और 40 को असिस्टेंट से एसोसिएट प्रोफेसर के पद पर प्रमोशन मिलना है।