उत्तराखंड श्रीनगर गढ़वालThe leopard who attacked 9 people in Srinagar was killed

गढ़वाल: दहशत के 24 घंटे, 9 लोगों पर हमला करने वाला गुलदार मारा गया

गुलदार पिछले 24 घंटे के अंदर पांच महिलाओं व चार वनकर्मियों पर हमला कर चुका था। जिससे क्षेत्रवासी डरे हुए थे।

Leopard terror Srinagar Garhwal: The leopard who attacked 9 people in Srinagar was killed
Image: The leopard who attacked 9 people in Srinagar was killed (Source: Social Media)

श्रीनगर गढ़वाल: श्रीनगर में आतंक का पर्याय बन चुका गुलदार मारा गया। गुलदार पिछले 24 घंटे के अंदर पांच महिलाओं व चार वनकर्मियों पर हमला कर चुका था। जिससे क्षेत्रवासी डरे हुए थे।

Leopard Terror In Srinagar Garhwal

गुलदार के ढेर होने पर स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली। श्रीनगर और उसके आस-पास के इलाकों में इन दिनों गुलदार का आतंक चरम पर है। यहां कीर्तिनगर में गुलदार अलग-अलग स्थानों पर 24 घंटे के अंदर पांच महिलाओं व चार वनकर्मियों पर हमला कर चुका था। शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे के करीब गुलदार मलेथा में विधायक आवास के समीप एक होटल के भूतल में बने कमरे में घुस गया। इसी दौरान देवप्रयाग विधायक विनोद कंडारी वन कर्मियों व प्रशासन के साथ बैठक कर रहे थे। बैठक समाप्त होने के 10 मिनट बाद विधायक कंडारी व अन्य लोग मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें:

विधायक ने तत्काल वन विभाग की टीम को भी मौके पर बुलाया। करीब एक घंटे तक गुलदार कमरे में रहा, लेकिन वन विभाग उसे ट्रैंकुंलाइज नहीं कर पाया। बाद में गुलदार डंपिंग जोन के पास दिखा। यहां टीम ने उसे ट्रैंकुलाइज करने की कोशिश की, लेकिन गुलदार दो वनकर्मियों पर झपट पड़ा। अन्य वनकर्मियों ने किसी तरह दोनों को बचाया और तत्काल बेस अस्पताल पहुंचाया। बाद में टीम ने झाड़ियों में छिपे गुलदार पर चार फायर दागे। जिसमें से एक गोली गुलदार को लगी और वह ढेर हो गया। बता दें कि गुरुवार को गुलदार ने नैथाणा में तीन, डांग व पैंडुला गांव में दो महिलाओं पर हमला कर दिया था। गुलदार के हमले में 4 वनकर्मी भी घायल हुए हैं। हमले में घायल हुए वन विभाग के एसडीओ अनिल पैन्यूली को एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया है।