उत्तराखंड चमोलीUttarakhand s daughter Manisha is fighting the battle of life in the hospital

अपील: उत्तराखंड की बेटी मनीषा अस्पताल में लड़ रही जिंदगी की जंग, इलाज पर लाखों का खर्च...मदद करें

19 साल की मनीषा अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही है। आपकी ओर से दी गई मदद उनकी जान बचा सकती है।

Manisha kuniyal chamoli: Uttarakhand s daughter Manisha is fighting the battle of life in the hospital
Image: Uttarakhand s daughter Manisha is fighting the battle of life in the hospital (Source: Social Media)

चमोली: दयालुता और सेवाभाव...ये दो गुण ही हमें इंसान बनाते हैं। दुख के समय में किसी का सहारा बनने से बड़ा धर्म और कोई नहीं हो सकता।

Manisha Kuniyal Crowdfunding

आज पहाड़ की एक गरीब बेटी को भी आपकी मदद की जरूरत है। 19 साल की मनीषा कुन्याल पुत्री जगदीश कुन्याल एवं मंजू कुन्याल चमोली के देवाल ब्लॉक में स्थित उलंगा गांव की निवासी है। 23 फरवरी को मनीषा एक एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गई। दून के झाझरा में एक तेज रफ्तार बाइक ने मनीषा को टक्कर मार दी। इस भयानक हादसे में मनीषा के सिर में मल्टीपल फ्रैक्चर आए हैं। कूल्हे की हड्डी और पसलियों में फ्रैक्चर के साथ ही अंदरूनी चोटें भी आई हैं। मनीषा अब भी बेहोश है और उसे होश नहीं आया है। मनीषा को इलाज के लिए पहले दून के सिनर्जी अस्पताल में एडमिट कराया गया, अब उनका इलाज ग्राफिक ऐरा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

ये भी पढ़ें:

मनीषा के परिवार की आर्थिक स्थिति बेहद कमजोर है और डॉक्टरों ने कहा कि उनके इलाज में 14-15 लाख का खर्च आएगा। मनीषा का परिवार इलाज के खर्च को वहन नहीं कर सकता। इसलिए परिवार ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से मदद मांगी है। राज्य समीक्षा आप सबसे मनीषा और उसके परिवार की हर संभव मदद करने की अपील करता है। आप मनीषा की बड़ी बहन से संपर्क कर उन्हें गूगल पे के जरिए आर्थिक सहायता भेज सकते हैं। मनीषा की बड़ी बहन अनु से 8192035082 पर संपर्क किया जा सकता है, साथ ही गूगल पे नंबर 8192035084 पर आर्थिक सहायता भेजी जा सकती है।

  • आप इस QR कोड पर भी मनीषा की मदद कर सकते हैं

    Manisha Kunyal QR Code
    1/ 1

    जितना संभव हो मनीषा के परिवार की मदद करें, ताकि उनकी जान बचाई जा सके। इस खबर को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं। आपका एक प्रयास किसी की जिंदगी बचा सकता है।