उत्तराखंड रुद्रपुरUncle Murdered Nephew In Rudrapur

रुद्रपुर: अपमान का बदला लेने के लिए किया अपने ही भांजे का खून, अपने नाबालिक बेटे को भी किया गुनाह में शामिल

मामा के हाथों मारा गया बच्चा घर से गायब हो गया था। बाद में उसकी लाश एक गड्ढे से बरामद हुई।

Uncle murdered nephew Rudrapur : Uncle Murdered Nephew In Rudrapur
Image: Uncle Murdered Nephew In Rudrapur (Source: Social Media)

रुद्रपुर: रुद्रपुर में कलयुगी मामा ने 3 साल के भांजे को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने अपने नाबालिग बेटे को भी गुनाह में शामिल कर लिया।

Uncle Murdered Nephew In Rudrapur

मामा के हाथों मारा गया बच्चा घर से गायब हो गया था। बाद में उसकी लाश एक गड्ढे से बरामद हुई। इस मामले में जिला एवं सत्र न्यायालय ऊधमसिंहनगर ने आरोपी मामा को दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही दोषी पर 60 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। चलिए पूरा मामला बताते हैं। 3 मई 2016 को रजनेश निवासी गूलरभोज ने गदरपुर थाने में तहरीर देकर बताया कि उसका 3 साल का बेटा अंश गायब हो गया है। इस मामले में 11 मई 2016 को थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मृतक के मामा रमेश रामपुर यूपी और उसके नाबालिग बेटे को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपी रमेश ने बताया कि उसे चर्म रोग है, जिस वजह से जीजा के घरवाले उसका अपमान किया करते थे। रमेश बदला लेना चाहता था।

ये भी पढ़ें:

3 मई 2016 को रजनेश के भाई की शादी की सालगिरह की पार्टी थी। जिसमें रमेश अपनी पत्नी और बेटे संग गया था। इस दौरान रमेश ने अंश को उठा लिया। रात को बच्चा रोने लगा तो रमेश ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसे खेत में ले गया। वहां रमेश ने बच्चे के मुंह से कपड़ा हटाया तो पता चला कि बच्चे की मौत हो चुकी है। बाद में रमेश को पता चला कि रजनेश ने अंश की सूचना देने वाले व्यक्ति को अच्छी खासी रकम देने की बात कही है। इस पर आरोपी ने रमेश से पैसे ऐंठने का प्लान बनाया। उसने फोन कर 10 लाख की डिमांड की। रजनेश ने ये बात पुलिस को बता दी। जिसके बाद पुलिस आरोपियों तक जा पहुंची। इस मामले में आरोपी के नाबालिग बेटे का केस जुवेनाइल कोर्ट में चल रहा था। गुरुवार को कोर्ट ने आरोपी रमेश को आजीवन कारावास और 60 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है।