उत्तराखंड नैनीतालImages of Sachin Tendulkar in Jim Corbett National Park

देवभूमि में मास्टर ब्लास्टर: जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में बंगाल टाइगर का दीदार किया.. तस्वीरें देखिये

Sachin Tendulkar in Uttarakhand: 28 मार्च को प्रदेश की औद्योगिक नगरी रुद्रपुर में एक सोलर प्लांट का उद्घाटन करने के लिए बुलाया गया था।

Sachin Tendulkar in Uttarakhand: Images of Sachin Tendulkar in Jim Corbett National Park
Image: Images of Sachin Tendulkar in Jim Corbett National Park (Source: Social Media)

नैनीताल: भारत रत्न से सम्मानित मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर एक सोलर प्लांट के उदघाटन के लिए उत्तराखंड आए हैं। सचिन तेंदुलकर एक वन्य जीव प्रेमी इंसान हैं। पूरा दिन सुबह से ही सचिन तेंदुलकर ने विश्व प्रसिद्ध जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में बिताया। जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क की ढिकाला रेंज में जंगली जानवरों को देखने में मास्टर ब्लास्टर दिनभर व्यस्त रहे। इसके बाद उत्तराखंड में लुइमिनस के नए सोलर प्लांट का उदघाटन किया। आज 30 मार्च को सचिन बाबा नीम करोली के दर्शन करने के लिए कैंची धाम जाएंगे। जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में मास्टर ब्लास्टर की ये तस्वीरें देखिये..

  • जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में सचिन

    Sachin in Jim Corbett National Park
    1/ 4

    क्रिकेट स्टार सचिन तेंदुलकर उत्तराखंड में स्थित विश्व प्रसिद्ध जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के सबसे लोकप्रिय पर्यटक क्षेत्र ढिकाला जोन में भ्रमण के लिए गए। सचिन तेंदुलकर 29 मार्च को सुबह से शाम तक कॉर्बेट नेशनल पार्क में ही रहे। और वहां उन्होंने सभी वन्य प्राणियों को देखा। वे एक मशहूर क्रिकेटर होने के साथ ही एक प्रकृति प्रेमी भी हैं। इसके बाद शनिवार सुबह उनका नैनीताल जिले के एक धार्मिक स्थल नीम करोली बाबा के दर्शन करने के लिए कैंची धाम जाने का प्रोग्राम है।

  • बंगाल टाइगर का हुआ दीदार

    Bengal tiger in Corbet Nation Park
    2/ 4

    शुक्रवार को सुबह पौने छह बजे तेंदुलकर विश्व प्रसिद्ध कॉर्बेट नेशनल पार्क के अधिकारियों के साथ कॉर्बेट टाइगर रिज़र्व घूमने निकले। प्रसिद्ध पर्यटन जोन ढिकाला जोन में सचिन तेंदुलकर ने बंगाल टाइगर के साथ ही अन्य वन्यजीवों के भी पास से दीदार किए। सचिन तेंदुलकर कॉर्बेट नेशनल पार्क में भ्रमण के दौरान बहुत ही उत्साहित दिखे, सभी जानवरों को मास्टर ब्लास्टर बड़ी ही रूचि के साथ देख रहे थे। सचिन, कॉर्बेट नेशनल पार्क के अधिकारियों से टाइगर की जानकारी भी लेते रहे।

  • सोलर प्लांट का उदघाटन करने आये थे

    Came to inaugurate the solar plant
    3/ 4

    सचिन तेंदुलकर को 28 मार्च को प्रदेश की औद्योगिक नगरी रुद्रपुर में एक सोलर प्लांट का उद्घाटन करने के लिए बुलाया गया था। इस दौरान उन्होंने सोलर प्लांट के मैनेजमेंट से भी मुलाकात की, और सोलर प्लांट के बारे में उनसे जानकारी भी लीं।

  • पत्नी अंजलि भी दिखीं साथ

    Sachin with wife anjali in corbet nation park
    4/ 4

    सचिन तेंदुलकर परिवार संग विश्व प्रसिद्ध जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के सबसे लोकप्रिय पर्यटक क्षेत्र ढिकाला जोन में भ्रमण के लिए गए।