उत्तराखंड देहरादूनtragic death of 4 people of a family from Dehradun

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो खाई में जा गिरी, देहरादून के एक परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत

एक बेहद बुरी खबर है, वीकेंड पर मुरादाबाद के मुगलपुरा में अपने रिश्तेदार के घर मिलने जा रहे, देहरादून के एक परिवार के 4 लोगों की दुर्घटना में मृत्यु हो गयी है..

Speeding Scorpio Accident: tragic death of 4 people of a family from Dehradun
Image: tragic death of 4 people of a family from Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: रस्तोगी परिवार में आज मातम पसरा है, उत्तराखंड के देहरादून के रहने वाले, रस्तोगी परिवार के संगीता रस्तोगी, आशिका रस्तोगी, यश रस्तोगी और आरती रस्तोगी की एक दर्दनाक हादसे में मृत्यु हो गई। ये पूरा परिवार, वीकेंड पर, मुरादाबाद के मुगलपुरा में अपने रिश्तेदार के यहां मिलने जा रहे थे। बताया जा रहा है कि ड्राईवर की आँख लग गई, जिस कारण वाहन अनियंत्रित होने से ये हादसा हुआ है। जान गंवाने वालों की पहचान देहरादून के एक ही परिवार के 4 लोगों के तौर पर हुई है। ये परिवार देहरादून के थाना तिलक रोड के डांडीपुर मोहल्ले के मकान नंबर 13 जी के रहने वाले थे।

कुल 6 लोग थे स्कार्पियो में

हरिद्वार हाईवे पर मुरादाबाद में वाहन के पलटने से राजधानी निवासी एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस अधिकारियों ने घायलों का हाल जाना। इसके बाद पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने मीडिया को जानकारी दी कि, कांठ इलाके में रविवार सुबह तेज रफ्तार स्कॉर्पियो रेलवे क्रासिंग के पास अनियंत्रित होकर खंभे से टकराकर खाई में जा गिरी। जोरदार आवाज आने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। तब हादसे का पता चला।

चालक को नींद आने के कारण हुआ हादसा

हरिद्वार हाईवे पर हुए हादसे में तीन महिलाओं समेत चार की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा एक महिला और युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी उत्तराखंड के देहरादून के रहने वाले हैं। वह मुरादाबाद के मुगलपुरा में अपने रिश्तेदार के यहां मिलने आ रहे थे। एसपी ग्रामीण संदीप मीणा ने बताया कि चालक को नींद आने के कारण यह हादसा हुआ है। जान गंवाने वालों की पहचान संगीता रस्तोगी, आशिका रस्तोगी (19), यश रस्तोगी (26), आरती रस्तोगी (45) तौर पर हुई है। वह देहरादून के थाना तिलक रोड के गढ़ मकान नंबर 13 जी मोहल्ला डांडीपुर के रहने वाले थे।