उत्तराखंड हल्द्वानीNeha Bhat and Priya Kandwal get International Internship

Uttarakhand: पहाड़ की नेहा और प्रिया का मल्टीनेशनल कंपनी में प्लेसमेंट, 15.6 लाख है पैकेज

ग्राफिक एरा के हल्द्वानी कैंपस की दो मेधावी छात्राओं ने विश्व स्तर की प्रसिद्ध कंपनियों Atlassian और BNY Mellon's में इंटर्नशिप करने की सफलता प्राप्त की है।

International Internship: Neha Bhat and Priya Kandwal get International Internship
Image: Neha Bhat and Priya Kandwal get International Internship (Source: Social Media)

हल्द्वानी: बीटेक की छात्रा नेहा भट्ट का चयन एटलसियन में इंटर्नशिप के लिए तथा प्रिया कांडपाल का चयन वैश्विक निवेश कंपनी बीएनवाई मेलॉन में हुआ है।

Neha Bhat and Priya Kandwal get International Internship

ग्राफिक एरा पिछले कई वर्षों से अमेज़ॅन, एडोब, माइक्रोसॉफ्ट और गूगल जैसे वैश्विक कंपनियों में अधिकतम चयन के साथ साल-दर-साल सबसे अधिक संख्या में प्लेसमेंट भी देता है। इस बार ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के हल्द्वानी कैंपस से दो छात्रों का चयन इंटर्नशिप के लिए दो अलग-अलग मल्टीनेशनल कंपनियों में हुआ है।
जिसमें बीटेक की छात्रा नेहा भट्ट का चयन एटलसियन में इंटर्नशिप के लिए हुआ है। इन्हें इंटर्नशिप के दौरान कंपनी द्वारा 1.3 लाख प्रति महीने का स्टाइपेंड भी दिया जाएगा। वहीं दूसरी छात्रा प्रिया कांडपाल ने प्रतिष्ठित वैश्विक निवेश कंपनी बीएनवाई मेलॉन में इंटर्नशिप हासिल की है, प्रिया एमबीए प्रथम वर्ष की छात्रा हैं।

केक काटकर मनाया जश्न

नेहा और प्रिया की इस उपलब्धि का उत्सव ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के हल्द्वानी परिसर में केक काटकर मनाया गया। इस अवसर पर परिसर के निदेशक डॉ. मनीष कुमार बिष्ट ने विश्वविद्यालय समुदाय की ओर से दोनों को हार्दिक बधाई दी। डॉ. बिष्ट ने नेहा और प्रिया की सराहना की साथ ही शैक्षणिक और व्यावसायिक विकास को बढ़ावा देने के लिए विश्वविद्यालय की प्रतिबद्धता पर जोर दिया। उन्होंने छात्रों को उनके चुने हुए क्षेत्रों में उत्कृष्टता प्राप्त करने और सफल होने के अवसर प्रदान करने के लिए संस्थान के समर्पण को दोहराया।