Connect with us
Image: pm modi to visit uttarakhand

देवभूमि में 14 फरवरी को आएंगे PM नरेंद्र मोदी, दौरे से पहले जांच एजेंसियां सतर्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 फरवरी को उत्तराखंड में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पीएम के दौरे के मद्देनजर खुफिया विभाग सक्रिय हो गया है, लोगों के सत्यापन की प्रक्रिया जारी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही उत्तराखंड आने वाले हैं। वो रुद्रपुर में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम के दौरे की अभी अधिकारिक तौर पर पुष्टी नहीं हुई है, लेकिन उनके दौरे को लेकर तैयारियां जारी हैं। खुफिया तंत्र और पुलिस प्रशासन भी सक्रिय हो गया है। सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए आईबी और दूसरी जांच एजेंसियों ने वैरिफिकेशन का काम शुरू कर दिया है। मोदी मैदान में जिला पुलिस की तरफ से अस्थायी पुलिस चौकी बनाई गई है, जिस पर 7 पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी 14 फरवरी को रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। ये कार्यक्रम मोदी मैदान में आयोजित होगा। पीएम मोदी के आने की खबर से खुफिया तंत्र सक्रिय हो गया है, इसके साथ सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता किए जा रहे हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड के सपूत को केंद्र में मिली बड़ी जिम्मेदारी, सामने खड़ी हैं बड़ी चुनौतियां
आईबी और दूसरी जांच एजेंसियां हेलीपैड से लेकर कार्यक्रम स्थल तक रहने वाली आबादी के वैरिफिकेशन का काम कर रही है, ताकि सुरक्षा में कोई चूक ना रह जाए। जांच एजेंसियों ने फिलहाल एक हजार लोगों के वैरिफिकेशन का लक्ष्य तय किया है। जांच एजेंसियां सभा में जुटने वाली भीड़ का ब्यौरा तैयार कर रही हैं। ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस भी लोगों का पुलिस वैरिफिकेशन कर रही है। सभा में पहुंचने वाली गाड़ियों को कहां पार्क किया जाएगा, इसका फैसला भी जल्द हो जाएगा। पार्किंग की जगह जल्द तय कर ली जाएगी। एसपी सिटी देवेंद्र सिंह फिंचा ने कहा कि पीएम मोदी के दौरे के मद्देनजर क्षेत्र की सुरक्षा चाक-चौबंद की जा रही है। आबादी के पुलिस वैरिफिकेशन का काम शुरू कर दिया गया है। इसके साथ ही मोदी मैदान की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top