Connect with us
Image: apoorva statment to police

उत्तराखंड: रोहित की हत्या करने के बाद अपूर्वा ने डेढ़ घंटे के भीतर सारे सबूत मिटा दिए

अपूर्वा ने बड़ी सफाई से अपने पति की हत्या को नैचुरल डेथ बनाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने हत्याकांड का सच सबके सामने ला दिया। आप भी जानिए..

शादी जैसे रिश्ते में शक और तनाव अपनी जगह बना ले तो रिश्तों को खत्म होते देर नहीं लगती। उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी के मामले में भी ऐसा ही हुआ। पत्नी अपूर्वा इस शादी से खुश नहीं थी, यही वजह है कि उसने पति रोहित शेखर तिवारी की गला दबाकर हत्या कर दी। इस बात का खुलासा खुद अपूर्वा ने पुलिस के सामने किया। तीन दिन की पूछताछ के बाद पुलिस ने आज अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने बताया कि अपूर्वा ने रोहित की गला दबा कर उस वक्त हत्या कर दी जब वह नशे में धुत था। उसने बिना किसी की मदद के खुद अपराध किया। पुलिस अपूर्वा को जल्द ही कोर्ट में पेश करेगी। रोहित शेखर तिवारी की मौत के बाद फॉरेंसिक रिपोर्ट में ये साफ हो गया था कि रोहित की हत्या हुई है।

यह भी पढें - उत्तराखंड: पत्नी ने की थी रोहित की हत्या? कॉल डिटेल से क्राइम ब्रांच को मिले अहम सबूत
पुलिस पूछताछ के दौरान अपूर्वा ने बताया कि 16 अप्रैल को रोहित के कमरे में घुसकर उसने वारदात को अंजाम दिया। बाद में सबूतों को मिटा दिया। डेढ़ घंटे के अंदर सारे काम किए गए थे। बता दें कि रोहित की मौत के बाद से उनकी मां उज्जवला कहती आ रही हैं कि रोहित और अपूर्वा के बीच मनमुटाव था। अपूर्वा को शक था कि उनके पति रोहित का किसी अन्य महिला के साथ अफेयर है, जो कि रोहित के किसी चचेरे भाई की पत्नी है। इसी बात को लेकर अपूर्वा और रोहित में अक्सर झगड़ा होता था। हत्या की वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है, हालांकि रोहित की माता उज्जवला ने दावा किया है कि अपूर्वा का परिवार मनी माइंडेड है, अपूर्वा की उनकी संपत्ति पर नजर थी, जिस वजह रोहित की हत्या कर दी गई। अब देखरना है कि इस मामले में आगे क्या बातें निकलकर सामने आती हैं।

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top