Connect with us
Image: shahwat rawat selected in india u-19 cricket team

पहाड़ के क्रिकेटर शाश्वत रावत को शुभकामनाएं, एशिया कप के लिए टीम इंडिया में सलेक्शन

युवा क्रिकेटर शाश्वत रावत को श्रीलंका में होने वाले एशिया कप अंडर-19 टीम में शामिल किया गया है...

उत्तराखंड के होनहार खिलाड़ी हर खेल में अपनी प्रतिभा साबित कर रहे हैं। कड़ी प्रतिस्पर्धा और सीमित संसाधनों के बावजूद वो लगातार आगे बढ़ रहे हैं, प्रदेश का नाम रौशन कर रहे हैं। इन खिलाड़ियों की फेहरिस्त में अब हरिद्वार के शाश्वत रावत का नाम भी जुड़ गया है। शाश्वत क्रिकेटर हैं। उन्होंने अपने शानदार खेल के दम पर खुद को साबित किया है। अब वो एशिया कप अंडर-19 टीम का हिस्सा हैं। बीसीसीआई ने उन्हें टीम में शामिल किया है। यानि अब शाश्वत को अंडर-19 एशिया कप में भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलेगा। वो श्रीलंका में होने वाले एशिया कप के मुकाबलों में हिस्सा लेंगे। युवा क्रिकेटर शाश्वत मूल रूप से अल्मोड़ा के रहने वाले हैं, पर अब उनका परिवार हरिद्वार में रहता है। शाश्वत ने घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन किया। उनके प्रदर्शन से बीसीसीआई भी प्रभावित दिखा, यही वजह है कि अब शाश्वत एशिया कप के लिए जाने वाली अंडर-19 टीम में चुन लिए गए हैं। शाश्वत ने दून के महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज से कोचिंग ली है। उनके चयन से क्षेत्र में खुशी का माहौल है। घर पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा है।

इस वक्त इंग्लैंड में हैं शाश्वत

shahwat rawat selected in india u-19 cricket team
1 / 2

इस वक्त शाश्वत इंग्लैंड, बांग्लादेश और भारत के बीच हो रही त्रिकोणीय सीरीज में हिस्सा ले रहे हैं। वो इंग्लैंड में हैं। शाश्वत रावत के खाते में कई शानदार उपलब्धियां दर्ज हैं। वो साल 2018 में लखनऊ में हुई अंडर-19 चैलेंज ट्रॉफी में खेल चुके हैं।

इंडिया अंडर-19 टीम में दिखाएंगे दम

shahwat rawat selected in india u-19 cricket team
2 / 2

इसी साल जनवरी 2019 में शाश्वत को क्वार्डनेट्रल सीरीज में इंडिया ए टीम के साथ खेलने का मौका मिला था। जिसमें उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की। शानदार प्रदर्शन करने वाले शाश्वत को मैन ऑफ द सीरीज का खिताब मिला था। राज्य समीक्षा टीम की तरफ से शाश्वत को ढेरों बधाई।

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top