Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Airplane restaurant in Dehradun

देहरादून का ये रेस्टोरेंट हवाई जहाज में बैठने का अहसास देगा, 6 सितंबर से होगी एंट्री

उत्तराखंड का पहला हवाई जहाज रेस्टोरेंट लोगों के स्वागत के लिए तैयार है, देखिए शानदार तस्वीरें..

नीले आसमान में उड़ते हवाई जहाज किसे नहीं लुभाते। हर इंसान हवाई जहाज में बैठने का सपना देखता है, पर अपना ये सपना कुछ ही लोग पूरा कर पाते हैं। शुक्र है अपने देहरादून में जल्द ही एक खास रेस्टोरेंट खुलने जा रहा है। रेस्टोरेंट क्या है, समझ लो हवाईजहाज ही है। जमीन पर रहकर ही लोग हवाई जहाज में बैठने का लुत्फ उठा सकते हैं। ये रेस्टोरेंट हवाई जहाज में बैठने का फील देगा, साथ ही हवाई जहाज वाला हाईक्लास ट्रीटमेंट भी। लोग इस खास हवाई जहाज में पार्टी कर सकते हैं, दोस्तों संग गप्पें लड़ा सकते हैं, स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठा सकते हैं। और इसके लिए उन्हें हवाई यात्रा का टिकट खरीदने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। देहरादून में बने इस रेस्टोरेंट की शानदार तस्वीरें देखिए। इन्हें देखकर आप भी वाह-वाह कर उठेंगे। रेस्टोरेंट के मालिकों में से एक हैं एसके रस्तोगी। उन्होंने ये विमान एक नीलामी में खऱीदा था। विमान को बैंगलोर से देहरादून सड़क के रास्ते लाया गया। देखिए तस्वीरें

उत्तराखंड में इस तरह का पहला रेस्टोरेंट

Airplane restaurant in Dehradun
1 / 4

इसे तीन हिस्सों में बांटकर दून लाया गया और डेढ़ साल की मेहनत के बाद रेस्टोरेंट का रूप दिया गया। उत्तराखंड में बने इस पहले हवाई रेस्टोरेंट का नाम है 'ऐरोडाइन’। 6 सितंबर से ये रेस्टोरेंट आम जनता के लिए खुल जाएगा।

6 सितंबर को उद्घाटन

Airplane restaurant in Dehradun
2 / 4

रेस्टोरेंट का उद्घाटन मेयर सुनील गामा करेंगे। रेस्टोरेंट में आने वाले लोगों को नया अनुभव मिलेगा। चलिए अब आपको इस रेस्टोरेंट की खासियत बताते हैं। तस्वीरों में आप जो हवाई जहाज देख रहे हैं वो मूल रूप से एक 180 सीटर एयरबस ए 320 है।

इतने लोग एक साथ बैठ सकते हैं

Airplane restaurant in Dehradun
3 / 4

रेस्टोरेंट में 75 लोगों के बैठने की क्षमता है। हवाई जहाज के एक पंख को भी ओपन एयर स्पेस की तरह इस्तेमाल किया जाएगा, ताकि यहां भी लोग बैठ सकें। रेस्टोरेंट में आने वाले सभी ग्राहकों को बोर्डिंग पास दिया जाएगा।

ये हैं खास सुविधाएं

Airplane restaurant in Dehradun
4 / 4

एयर होस्टेस ग्राहकों को रेस्टोरेंट के अंदर ले जाएंगी। गजब का फील होगा, है ना..बड़ों के साथ-साथ बच्चों के लिए भी खास इंतजाम हैं। रेस्टोरेंट के कॉकपिट में बच्चों के लिए खेलने की जगह बनाई गई है, जहां बच्चे डिजिटल ऐरो गेम्स का लुत्फ उठा सकेंगे।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top