पहाड़ के डूंगरी गांव में दहशत, सुबह-सुबह एक घर में घुसा गुलदार..मचा हड़कंप (Leopard enters home in almora)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Leopard enters home in almora

पहाड़ के डूंगरी गांव में दहशत, सुबह-सुबह एक घर में घुसा गुलदार..मचा हड़कंप

डूंगरी गांव के एक घर में गुलदार घुस गया, गुलदार महिला पर हमला करने वाला था, कि तभी महिला ने शोर मचा दिया...

उत्तराखंड में जंगली जानवर दहशत का सबब बने हुए हैं। कहीं गुलदार के हमलों में लोग जान गंवा रहे हैं, तो कहीं भालू और हाथियों ने आतंक मचा रखा है। जंगली जानवर लोगों के घरों में घुसकर उन पर हमला कर रहे हैं। ऐसी ही एक घटना अल्मोड़ा में हुई है, जहां गुलदार एक घर में घुस गया। घटना पेटशाल के डुंगरी गांव की है, जहां सोमवार की सुबह एक महिला किचन में चाय बना रही थी, इसी दौरान गुलदार घर में दाखिल हो गया। जैसे ही महिला पीछे मुड़ी, अपने सामने गुलदार को देख उसकी चीख निकल गई। महिला ने शोर मचा दिया, जिसके बाद गुलदार तो भाग गया, लेकिन परिवार वाले इस घटना के बाद से बेहद डर गए हैं। महिला ने अगर समय रहते शोर ना मचाया होता तो शायद गुलदार उसे अपना शिकार बना चुका होता। क्योंकि इसी गांव में पिछले हफ्ते गुलदार ने एक बुजुर्ग को अपना निवाला बना लिया था। तब से लोग डरे हुए हैं।

यह भी पढ़ें - देवभूमि का अमृत..कैंसर, डायबिटीज और कुष्ठ रोगों का इलाज है गींठी, जानिए इसके फायदे
पीड़ित बिशन सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह साढ़े पांच बचे उनकी पत्नी हेमंती देवी घर में चाय बना रही थीं। घर के दूसरे सदस्य बाहर वाले कमरे में सो रहे थे। इसी बीच गुलदार घर में घुस गया। उसे देख उनका पालतू कुत्ता भौंकने लगा। तभी हेमंती ने पीछे मुड़कर देखा तो गुलदार को घर में देख उसकी चीख निकल गई। महिला का शोर सुनकर गुलदार वहां से भाग गया। ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार को गुलदार ने गांव के एक बुजुर्ग को अपना निवाला बना लिया था। घटना के बाद वन विभाग ने गांव में एक पिंजरा भी लगाया है, पर गुलदार अब तक पकड़ में नहीं आया। अब गुलदार लोगों के घर में घुसकर उन पर हमला करने लगा है। लोग दहशत में है, बच्चों ने घरों के बाहर निकलना बंद कर दिया है। ग्रामीणों ने गुलदार को नरभक्षी घोषित करने के साथ ही जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top