देहरादून: पॉश कॉलोनी में हुए हत्याकांड में बड़ा खुलासा, अमृतसर से आरोपी गिरफ्तार (Retired woman officer murder and loot in Dehradun accused arrested)
Connect with us
Image: Retired woman officer murder and loot in Dehradun accused arrested

देहरादून: पॉश कॉलोनी में हुए हत्याकांड में बड़ा खुलासा, अमृतसर से आरोपी गिरफ्तार

65 साल की महिला अधिकारी की हत्या और लूटपाट के आरोपी को पुलिस ने अमृतसर में गिरफ्तार कर लिया, उसे देहरादून लाया जा रहा है...

देहरादून पुलिस ने दून विहार में हुई लूट और हत्या के मामले का खुलासा कर दिया है। बुजुर्ग महिला की हत्या महज दो लाख रुपये के लिए हुई। हत्याकांड को अंजाम देने वाला शख्स बुजुर्ग महिला का बेहद करीबी था। पुलिस ने आरोपी को अमृतसर से गिरफ्तार कर लिया है, उसे अमृतसर से देहरादून लाया जा रहा है। दून को दहला देने वाले हत्याकांड के आरोपी की महज कुछ घंटों के भीतर हुई गिरफ्तारी, दून पुलिस की बड़ी सफलता है। आपको बता दें कि गुरुवार शाम दून विहार में रहने वाली 65 वर्षीय गुलशन चड्ढा की हत्या कर दी गई थी। गुलशन चड्ढा रक्षा लेखा नियंत्रक (सीडीए) से रिटायर्ड थीं। महिला के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो एक शख्स काला बैग लेकर घर से बाहर निकलता दिखाई दिया। पुलिस ने इसी दिशा में जांच आगे बढ़ाई और आरोपी तक पहुंच गई। गुलशन चड्ढा सीडीए में जॉब करती थीं, वो ऑडिटर पद से रिटायर्ड हुई थीं। उनके पति प्रवेश चड्ढा होटल में जॉब करते हैं, जबकि बेटा और बहू बैंक में नौकरी करते हैं। गुरुवार सुबह परिवार के सभी सदस्य ड्यूटी पर चले गए थे। घर में गुलशन चड्ढा अकेली थीं। शाम को जब परिवार वाले घर लौटे तो गुलशन चड्ढा फर्श पर पड़ी मिलीं। घर का सामान भी बिखरा हुआ था। पुलिस का कहना है कि हत्या का आरोपी अमृतसर में पकड़ा जा चुका है। पुलिस उसे देहरादून लेकर आ रही है। दून लाकर उससे पूछताछ की जाएगी, जिसमें अहम खुलासे होने की उम्मीद है।
यह भी पढ़ें - देहरादून की पॉश कॉलोनी में महिला की हत्या से हड़कंप, शहर में पुलिस की नाकाबंदी

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top