उत्तराखंड: सर्द रात में नवजात बच्ची को सड़क पर छोड़कर भागी मां..दुआ कीजिए कि वो बच जाए (Parents left there baby girl in almora uttarakhand)
Connect with us
Image: Parents left there baby girl in almora uttarakhand

उत्तराखंड: सर्द रात में नवजात बच्ची को सड़क पर छोड़कर भागी मां..दुआ कीजिए कि वो बच जाए

आप भी बच्ची के लिए दुआ कीजिए क्योंकि सुशीला तिवारी हल्द्वानी अस्पताल में नवजात बच्ची का इलाज चल रहा है

उत्तराखंड मैं पहले इस तरह की घटनाएं सामने नहीं आती थी लेकिन बदलते वक्त के साथ यह शर्मसार कर देने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं। खबर सांस्कृतिक नगरी कहीं जाने वाली अल्मोड़ा से है। अल्मोड़ा में मानवता को और ममता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यूं समझ लीजिए कि एक कलयुगी मां की ममता और एक औरत की संवेदना मानो मर गई। सर्द रात में नवजात बच्ची को उसकी मां सड़क के किनारे छोड़ कर चली गई। अल्मोड़ा के धारानौला क्षेत्र की यह घटना बताई जा रही है। उससे भी शर्मसार कर देने वाला मामला यह है कि जब लोगों ने नवजात बच्ची को आवारा कुत्ते के जबड़े में लटका देखा तो सबका दिल पसीज गया। लोगों ने नवजात बच्ची को कुत्ते के जबड़े से छुड़ाया और तुरंत अस्पताल पहुंचाया। दरअसल धारानौला रोड के बयार खोला के पास सड़क किनारे फेंके गए नवजात को कुत्तों ने घेर लिया था। नवजात मिट्टी से लथपथ था और उसे कुत्ते खींच रहे थे। उसी वक्त लोगों की नजर वहां पड़ी और उन्हें रोने की आवाज सुनाई दी। यह नजारा देखकर लोग चौंक पड़े और नवजात को कुत्तों के जबड़े से छुड़ाया। सर्द रात में लोगों ने अपनी जैकेट उतारकर नवजात को उड़ाई और उसके बाद उसे बेस अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल आप भी बच्ची के लिए दुआ कीजिए क्योंकि सुशीला तिवारी हल्द्वानी अस्पताल में नवजात बच्ची का इलाज चल रहा है। बच्ची के मां बाप कौन है और उसे सड़क पर छोड़कर क्यों चले गए इसका भी अब तक पता नहीं चला है। डॉक्टरों का कहना है कि बच्चे की धड़कन और शरीर का तापमान सामान्य है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बिना आवाज लगाए घर में घुसा फेरीवाला, मचा हड़कंप...आप भी सावधान रहें!

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top