Connect with us
Image: Ipl announced its players auction list, uttrakhand’s 9 cricketers shortlisted

बधाई: उत्तराखंड के 9 क्रिकेटर IPL की अंतिम लिस्ट में शामिल..जानिए पूरी डिटेल्स

उत्तराखंड के 9 क्रिकेटर्स जल्द ही आईपीएल में धूम मचाते दिखेंगे, आईपीएल के लिए शॉर्टलिस्ट क्रिकेटर्स की सूची जारी कर दी गई है...

उत्तराखंड के होनहार क्रिकेट प्लेयर्स खेल के हर फॉर्मेट में छाए हुए हैं, सबकुछ ठीक रहा तो जल्द ही हमें उत्तराखंड के 9 धांसू खिलाड़ी आईपीएल में खेलते दिखेंगे। उत्तराखंड के क्रिकेटप्रेमी पहाड़ के क्रिकेटर्स को आईपीएल में चौक्के-छक्के उड़ाते देखना चाहते हैं, ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। इस वक्त सभी की नजरें आईपीएल के लिए होने वाली नीलामी पर है। आईपीएल नीलामी की अंतिम लिस्ट में उत्तराखंड के 9 क्रिकेटर्स जगह बनाने में कामयाब रहे हैं, हो सकता है इन्हें हम जल्द ही आईपीएल में खेलते भी देखें। आईपीएल केवल क्रिकेट प्रेमियों के लिए ही नहीं इन होनहार क्रिकेटर्स के लिए भी अपनी पहचान बनाने का शानदार मौका है। अब ये देखना हो कि उत्तराखंड के क्रिकेटर्स इस मौके को सफलता में कैसे बदलते हैं। आईपीएल में चमके तो इंडियन क्रिकेट टीम में भी एंट्री पक्की ही समझो। आईपीएल की बदौलत ही इंडियन क्रिकेट टीम को मनीष पांडे, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी मिले।

यह भी पढ़ें - टिहरी गढ़वाल...युवक ने पहले युवती को बनाया फेसबुक फ्रेंड, फिर उसी के घर में की चोरी
इस सीजन के लिए उत्तराखंड के 9 खिलाड़ी आईपीएल की अंतिम सूची में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। चलिए पहले इन खिलाड़ियों के बारे मे जानते हैं, जिन्हें नीलामी लिस्ट में जगह मिली है। इन खिलाड़ियों में उन्मुक्त चंद, सौरभ रावत और हिमांशु बिष्ट शामिल हैं, ये तीनों उत्तराखंड क्रिकेट टीम के सदस्य हैं, इनके अलावा आर्यन जुयाल (उत्तरप्रदेश), अनुज रावत( दिल्ली), अभिनव ईश्वरन ( बंगाल), आयुष बडोनी ( इंडिया अंडर-19), मयंक रावत ( दिल्ली) और शुभम सिंह पुंडीर ( जम्मू-कश्मीर) भी इस लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। ये सभी खिलाड़ी उत्तराखंड से ताल्लुक रखते हैं। सभी नौ खिलाड़ियों का बेस प्राइज 20 लाख रुपये रखा गया है। आईपीएल सीजन-13 के लिए 997 खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन कराया था, जिनमें से नीलामी के लिए 332 खिलाड़ी सेलेक्ट हुए। बता दें कि उत्तराखंड के क्रिकेट प्लेयर उन्मुक्त चंद, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, पवन नेगी और कमलेश नगरकोटी पहले भी आईपीएल में खेल चुके हैं, उम्मीद है इस बार भी उत्तराखंड के क्रिकेटर्स का बल्ला आईपीएल में खूब चमकेगा।

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top