Connect with us
Image: CAA protests police on alert in Dehradun

नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर दून में अलर्ट, पुलिस के पहरे में पढ़ी गई जुमे की नमाज

एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने कहा कि सीएए को लेकर दून में अलर्ट जारी किया गया है, माहौल खराब करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा...

नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर देशभर में हल्ला जारी है। दिल्ली समेत कई बड़े शहरों में प्रदर्शन हो रहे हैं, कई जगह हिंसा भी हुई। देशभर में जारी विरोध और इस दौरान हुई हिंसा को लेकर देहरादून में भी डर का माहौल है। इसे खत्म करने और शहर में शांति बनाए रखने के लिए दून में अलर्ट जारी किया गया है। शुक्रवार को देहरादून में जुमे की नमाज के दौरान हर जगह पुलिस तैनात रही। एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने शहर और देहात में जुमे की नमाज और बजरंग दल की आभार रैली के दौरान कड़ी सुरक्षा बनाए रखने के निर्देश दिए हैं। नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर मचे बवाल ने शासन की चिंता बढ़ा दी है। यही वजह है कि पुलिस को अलर्ट रहने और हर गतिविधि पर ध्यान रखने के निर्देश दिए गए हैं। शुक्रवार को जुमे की नमाज होनी है। जबकि बजरंग दल भी इसी दिन परेड ग्राउंड में सीएए के समर्थन में आभार रैली करने जा रहा है।

यह भी पढ़ें - IPL में राजस्थान रॉयल्स से खेलेंगे पहाड़ के अनुज रावत...लाजवाब विकेटकीपर और बल्लेबाज
ऐसे में कोई बवाल ना हो, इसके लिए दून पुलिस ने कड़े इंतजाम किए हैं। एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने पुलिस कार्यालय में अधीनस्थों और खुफिया विभाग की बैठक लेकर सतर्कता और चौकसी बरतने के निर्देश दिए हैं। शहर के संवेदनशील और अतिसंवेदनशील इलाकों में पुलिस की तैनाती की गई है। शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर है। एसएसपी ने थाना-कोतवाली प्रभारियों से कहा कि वो अपने-अपने क्षेत्रों में हर गतिविधि पर नजर रखें। माहौल खराब करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करें। एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने कहा कि सीएए को लेकर दून में अलर्ट जारी किया गया है। माहौल खराब करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। ऐसा करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top