Connect with us
Image: Electricity cut, youth shown pistol to substation sso

देहरादून बिजली कटने के बाद गुंडागर्दी. ऑफिस पहुंचकर लड़कों ने कर्मचारियों पर तानी पिस्टल

श्यामपुर में बिजली चले जाने से नाराज युवक गुंडई पर उतर आये, उन्होंने ऊर्जा निगम के एसएसओ समेत 4 कर्मचारियों पर पिस्टल तान दी...

बिजली गुल होने पर बहुत इरिटेशन होती है। लाइट ना होने की वजह से काम रुक जाते हैं, रात को बिजली ना आये तो जिंदगी थम सी जाती है। लोग बिजली कर्मचारियों को कोसते भी हैं, पर कोई उन्हें मरने-मारने पर उतारू हो जाए, ऐसा कम ही होता है, लेकिन देहरादून में ऐसा ही हुआ। बिजली जाने पर पहले तो कुछ लड़कों ने बिजली कर्मचारियों को फोन किया। फोन पर गालियां दीं। 20 मिनट बाद दो लड़के स्कूटी पर सवार हो सब स्टेशन पहुंच गए और ऊर्जा निगम के एसएसओ समेत 4 कर्मचारियों पर पिस्टल तान दी। डरे हुए कर्मचारी किसी को फोन तक नहीं कर पाये। हंगामे की खबर मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची, पर तब तक युवक फरार हो चुके थे। पुलिस अब उनकी तलाश कर रही है। घटना मोहनपुर सब स्टेशन की है, जहां दो युवकों ने ऊर्जा निगम के एसएसओ समेत चार कर्मचारियों पर पिस्टल तान कर उन्हें धमकाया।

यह भी पढ़ें - देहरादून नगर निगम में दो महिला पार्षदों के बीच घमासान, एक-दूसरे को जड़े थप्पड़
घटना मंगलवार रात की है। रात करीब 9 बजे श्यामपुर इलाके की बिजली कट गई थी। इसी दौरान एक युवक ने सब स्टेशन के लैंडलाइन नंबर पर कॉल किया, कर्मचारी ने फोन उठाया तो युवक कर्मचारी संग बदसलूकी करने लगा। धमकाया भी। करीब 20 मिनट बाद दो लड़के सब स्टेशन पहुंचे और कर्मचारियों को धमकाने लगे। बहस होने लगी। तभी एक युवक ने पिस्टल निकालकर वहां मौजूद कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी दी। कर्मचारी बुरी तरह डर गए। उन्हें अनहोनी का डर सताने लगा, पर शुक्र है कि ऐसा कुछ हुआ नहीं। कर्मचारियों को डराने-धमकाने के बाद युवक वहां से फरार हो गए। बाद में कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। आरोपियों के खिलाफ प्रेमनगर थाने में केस दर्ज हुआ है, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top