Connect with us
Image: Professors son shoots himself with father pistol

देहरादून में 9वीं कक्षा के छात्र ने उठाया जानलेवा कदम, पिता की पिस्टल से खुद को मारी गोली

डिप्रेशन से जूझ रहे 9वीं के छात्र ने पिता की पिस्टल से खुद को गोली मार ली, छात्र की हालत गंभीर है। छात्र के पिता पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं, उन्होंने बताया कि छात्र पहले भी खुदकुशी की कोशिश कर चुका है....

छात्रों में डिप्रेशन के गंभीर नतीजे सामने आ रहे हैं। देहरादून में मानसिक रूप से बीमार छात्र ने पिता की पिस्टल से खुद को गोली मार ली। इस छात्र की उम्र अभी सिर्फ 14 साल है, वो 9वीं में पढ़ता है। छात्र की हालत गंभीर है, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने लाइसेंसी पिस्टल जब्त कर जांच शुरू कर दी है। दिल दहला देने वाली ये घटना वसंत विहार इलाके में हुई, जहां प्रोफेसर के 14 साल के बेटे ने लाइसेंसी पिस्टल से अपने सिर में गोली मार ली। सिनर्जी अस्पताल में भर्ती कक्षा नौ के इस छात्र की हालत नाजुक बनी हुई है। छात्र का परिवार जीएमएस रोड पर रहता है। पिता पुनीत सिंह पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं। बताया जा रहा है कि छात्र लंबे वक्त से डिप्रेशन से जूझ रहा था। दिसंबर में भी उसने स्कूल में खुद को ब्लेड मारकर जान देने की कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के 37 लाख हेक्टेयर जंगल हो सकते हैं खत्म, गर्मियों से पहले मिला बुरा संकेत
रविवार की रात छात्र अपने पिता, मां और चार साल के भाई के साथ घर में ही था। इसी बीच वो किसी बहाने टॉयलेट चला गया। बेटा काफी देर तक टॉयलेट से बाहर नहीं निकला तो परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए। वहां छात्र दूसरे गेट की बालकनी में खून से लथपथ पड़ा मिला। पास में ही लाइसेंसी पिस्टल पड़ी थी। पुलिस ने बताया कि पहले परिजन छात्र के फिसलकर गिरने की बात कह रहे थे। पर अस्पताल में एमआरआई के दौरान पता चला कि छात्र के सिर से गोली पार हुई है। परिजनों का कहना है कि उन्हें गोली चलने की आवाज सुनाई नहीं दी। पिता ने बताया कि बेटे की मानसिक बीमारी के चलते वो हर समय पिस्टल साथ रखते थे। रविवार को उन्होंने पिस्टल अलमारी में रख दी थी, इसी दौरान ये अनहोनी हो गई। आपको बता दें कि रविवार को हल्द्वानी में रहने वाले एक डॉक्टर ने भी डिप्रेशन के चलते खुदकुशी कर ली थी। डिप्रेशन जानलेवा साबित हो रहा है। बहरहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। छात्र ने जानलेवा कदम क्यों उठाया, इसकी जांच की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top