उत्तराखंड रुद्रप्रयागKedarnath doli reached gaurikund

बाबा केदारनाथ की डोली के दर्शन कीजिए.. कैलाश चले भोलेनाथ.. देखिए वीडियो

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया था, इस बार बाबा केदार की डोली उखीमठ से सीधा गौरीकुंड के लिए रवाना हुई।

Chardham yatra 2020: Kedarnath doli reached gaurikund
Image: Kedarnath doli reached gaurikund (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: कोरोनावायरस का असर हर जगह देखने को मिला है। इस बार बाबा केदारनाथ की डोली भी एक वाहन में सवार होकर उखीमठ से सीधे गौरीकुंड पहुंची। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि लॉकडाउन के बीच किस तरह बाबा केदार की डोली को उखीमठ से गौरीकुंड ले जाया गया। यह पहले ही तय हो गया था कि इस बार लोग बाबा केदार की डोली के दर्शन नहीं कर पाएंगे। केदारनाथ के रावल जी के साथ मंदिर समिति के कर्मचारियों की बैठक में यह तय किया गया कि केदारनाथ के कपाट पूर्व निर्धारित तिथि को ही खुलेंगे। 29 अप्रैल को सुबह 6:10 पर बाबा केदारनाथ के कपाट खोले जाएंगे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - केदार दर्शन कर लीजिये...पैदल रास्तों से हटाई गई बर्फ, जल्दी ही केदारपुरी पंहुचेंगे भोले नाथ

  • Kedarnath Doli 2020

    Kedarnath Doli 2020
    1/ 2

    इस बार बाबा केदारनाथ की डोली भी एक वाहन में सवार होकर उखीमठ से सीधे गौरीकुंड पहुंची। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि लॉकडाउन के बीच किस तरह बाबा केदार की डोली को उखीमठ से गौरीकुंड ले जाया गया।

  • डोली दर्शन कर लीजिये

    Kedarnath Doli 2020
    2/ 2

    केदारनाथ के रावल जी के साथ मंदिर समिति के कर्मचारियों की बैठक में यह तय किया गया कि केदारनाथ के कपाट पूर्व निर्धारित तिथि को ही खुलेंगे। 29 अप्रैल को सुबह 6:10 पर बाबा केदारनाथ के कपाट खोले जाएंगे। हालांकि इस बार शुरुआत में यात्रा सीजन धीमा रहेगा। कोरोनावायरस का असर खत्म होने के बाद भी धीरे-धीरे श्रद्धालु भोलेनाथ के दर्शनों के लिए आएंगे। फिलहाल आप यह वीडियो जरूर देखिए..

सब्सक्राइब करें: