ओखलढूंगा गांव में हरियाणा से लौटे दो भाइयों पर कड़ी कार्रवाई..नशे में मचाया था उत्पात (Two brothers brawl case update okhaldhunga village nainital)
Connect with us
Image: Two brothers brawl case update okhaldhunga village nainital

ओखलढूंगा गांव में हरियाणा से लौटे दो भाइयों पर कड़ी कार्रवाई..नशे में मचाया था उत्पात

ओखलढूंगा गांव में नशे में धुत होकर उत्पात मचाने वाले आरोपी दो भाइयों पर कड़ा एक्शन लिया गया है। पढ़िए पूरी खबर

नैनीताल जिले की ग्राम पंचायत ओखालढूंगा में बनाये गये क्वारेन्टाइन केन्द्र में शराब पीकर हंगामा करने वाले लोंगो पर बड़ी प्रशासनिक कार्यवाही की गई है। जानकारी देते हुए उपजिलाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि जिलाधिकारी सविन बसंल के आदेश के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में संस्थागत क्वारेन्टाइन पंचायत भवन तथा सरकारी विद्यालयों में किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि ग्राम प्रधान ओखलढूंगा विकास खण्ड कोटाबाग की प्रधान प्रीति ने लिखित शिकायत देकर बताया है कि उनके द्वारा प्राथमिक विद्यालय ओखलढूंगा में प्रशासन के निर्देशों के मुताबिक क्वारेटाइन केन्द्र बनाया गया। 11 मई को 02 व्यक्ति इस केन्द्र में क्वारेन्टाइन किये गये थे औक 12 मई को ग्राम सभा में 09 प्रवासी आये जिनको क्वारेन्टाइन सेन्टर में रखा गया।12 मई को रोहतक से आये 09 व्यक्तियों में से 02 प्रवासी जगदीश सिंह जैतवाल पुत्र धामसिंह तथा मनमोहन सिंह जैतवाल पुत्र धाम सिंह ने शराब पीकर ग्राम प्रधान व ग्राम सभा के जनप्रतिनिधियों के साथ अभद्र भाषा प्रयोग कर गाली, गलौज की। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से शर्मनाक खबर, हरियाणा से लौटे दो भाइयों ने नशे में काटा बवाल..प्रधान को दी गाली
ग्राम प्रधान की शिकायत थी कि दोनों भाइयों के द्वारा पथराव किया गया। इनके द्वारा नारायण सिंह जैतवाल पर भी जानलेवा हमला किया गया। इनमें से एक भाई के द्वारा अपनी माता और अपनी पत्नी पर भी हमला किया गया। इस प्रकार इनदोनो शराबी एवं उत्पाति क्वारेन्टाइन व्यक्तियों ने आपदा प्रबन्धन अधिनियम के तहत उल्लंघन किया है इससे गाॅव में भय का महौल है। इनकी करतूतों एवं खुले आम घूमने से ग्रामीणों में संक्रमण होने का भय है। लिहाजा इन दोनो के उपर कार्यवाही की जाये। ग्राम प्रधान प्रीति के शिकायती पत्र पर उपजिलाधिकारी द्वारा गम्भीरता से लेते हुए जाॅच कराई गई। राजस्व उपनिरीक्षक अमगढ़ी द्वारा सम्बन्धित दोषियों के विरूद्ध धारा 188, 269, 270 व आईपीसी आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 51 (बी) पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top