Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Coronavirus positive youth almora

उत्तराखंड: दिल्ली से 22 लोगों के साथ बस में आया कोरोना पॉजिटिव युवक..मचा हड़कंप

हाल ही में दिल्ली के गुरुग्राम से वापस अपने गांव गेठिया, सल्ट ब्लॉक लौटा 24 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया। युवक 22 और प्रवासियों के साथ रोडवेज बस में वापस आया था।

बीच में कुछ दिनों तक उत्तराखंड में कोरोना को लेकर काफी हद तक स्थिरता थी। उम्मीद थी कि राज्य इस वैश्विक महामारी से निबट लेगा। मगर प्रवासियों के राज्य में आने के साथ ही राज्य के ऊपर कोरोना के केसों में एक बार फिर से बढ़ोतरी दर्ज हुई है। जिसका डर था आखिरकार वही हो रहा है। दूसरे राज्य से लौट कर आ रहे प्रवासी लगातार कोरोनावायरस पॉजिटिव आ रहे हैं। इसी के साथ राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 91 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग अति सतर्क हो गया है। बाहर से आए सभी प्रवासियों को क्वारंटाइन किया जा रहा है। एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में दिल्ली के गुरुग्राम से वापस अपने गांव गेठिया, सल्ट ब्लॉक, अल्मोड़ा लौटा 24 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया। रिपोर्ट्स आने के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया है। युवक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मुनानी और चिंतोली गांव पहुंच कर उन 22 प्रवासियों के स्वास्थ्य की है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से बड़ी खबर, महाराष्ट्र से लौटा युवक कोरोनावायरस पॉजिटिव
मूल रूप से पैंसिया गेठिया निवासी एक युवक सरकार द्वारा चलवाई गई रोडवेज की बस से अन्य प्रवासियों के साथ हल्द्वानी तक आया। इस बस में 36 यात्री मौजूद थे। हल्द्वानी से केमू की बस से वह मोहान बैरियर तक पहुंचा जिसमें 29 प्रवासी थे। वहां सभी लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई जिसमें युवक को बुखार निकला। तत्काल तौर पर उसे एफआरएच सेंटर में क्वारंटाइन कर लिया गया जबकि शेष प्रवासियों को घर रवाना कर दिया गया। बुधवार को युवक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव निकली जिसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग ने तुरंत कमान संभाली और आनन-फानन उन प्रवासियों की स्वास्थ्य जांच करना शुरू करदी जो कोरोना पॉजिटिव युवक के साथ मोहान तक पहुंचे थे। एसडीएम राहुल के निर्देशक में स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम शुक्रवार को स्याल्दे ब्लॉक मुनानी और चिंतोली गांव पहुंची और 22 प्रवासियों की स्वास्थ्य जांच की। उनपर लगातार निगरानी रखी जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top