Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Women suicide in udham singh nagar

उत्तराखंड: होम क्वारेंटाइन महिला ने की खुदकुशी, हाल ही में लखनऊ से लौटी थी

टनकपुर में एक शादीशुदा महिला ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली है। महिला हाल ही में लखनऊ से लौटी थी और मनिहारगोठ में होम क्वारंटाइन हो रखी थी।

टनकपुर में एक महिला के आत्महत्या का मामला सामने आया है। लखनऊ के एक निजी कंपनी में कार्यरत महिला 10 मई को वापस उत्तराखंड लौटी। होम क्वारंटाइन में रहते हुए महिला ने रविवार को जहर गटक लिया जिसके बाद उसे संयुक्त अस्पताल ले जाया गया। हायर सेंटर रेफर करने के बाद किसी भी अस्पताल ने उसे भर्ती करने से मना कर दिया। जिसके बाद बीते मंगलवार की सुबह महिला ने दम तोड़ दिया। चलिए आपको पूरे घटनाक्रम से अवगत कराते हैं। खेटखेड़ा निवासी 24 वर्षीय बबिता की शादी नदन्ना चकरपुर निवासी रमेश अधिकारी से 24 अप्रैल को हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही दोनों के रिश्तों में दरार पड़ना शुरू हो गई। बबिता ने ठोस निर्णय लेते हुए ससुराल छोड़कर लखनऊ की एक निजी कंपनी में काम करने का फैसला किया और वह लखनऊ में रहने लगी।

यह भी पढ़ें - अभी अभी- उत्तराखंड में 2 नए मरीज कोरोना पॉजिटिव..आंकड़ा पहुंचा 122
लॉकडाउन के कारण कंपनी बंद होने के बाद बबिता वापस अपने मायके खेतखेड़ा जाने के लिए टनकपुर वापस आई। प्रशासन ने उसे होम क्वारंटाइन का आदेश दिया जिसपर ग्रामीणों और प्रधान ने विरोध कर दिया। जिसके बाद बबिता मनिहारगोठ में एक कमरा किराए पर लेकर रहने लगी। सबसे अलग और दूर एक कमरे में अकेले रह रही बबिता ने बीते रविवार को जहर गटक लिया। उसके मायके वाले मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में बबिता को संयुक्त अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया मगर किसी भी अस्पताल ने उसे भर्ती करने से मना कर दिया। सोमवार देर रात को बबिता के भाई उसे वापस खेतखेड़ा ले आए। और मंगलवार को सुबह ही परिजनों की उपस्थिति में बबिता ने अपनी आखिरी सांसें लीं। कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया है कि चूंकि बबिता लखनऊ से वापस लौटी थी इसलिये स्वास्थ्य विभाग ने उसका शव कोरोना जांच के लिए भेजा है। अगर रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो शव का पोस्टमार्टम नहीं किया जाएगा।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top