उत्तराखंड: फर्जी पास लेकर हरियाणा से पहाड़ घूमने आए 4 लड़के, पुलिस ने सिखाया सबक (Four youths from Haryana to visit nainital on fake pass)
Connect with us
Image: Four youths from Haryana to visit nainital on fake pass

उत्तराखंड: फर्जी पास लेकर हरियाणा से पहाड़ घूमने आए 4 लड़के, पुलिस ने सिखाया सबक

लॉकडाउन के दौरान हरियाणा के चार लड़के फर्जी पास बनाकर नैनीताल घूमने पहुंच गए। पुलिस ने चारों के खिलाफ पुलिस एक्ट में कार्रवाई की, आगे पढ़िए पूरी खबर....

कोरोना महामारी को लेकर स्थिति गंभीर होती जा रही है। सरकारें-प्रशासन इस पर काबू पाने की कोशिश में लगे हैं, पर ये कोशिशें ज्यादा सफल नहीं हो पा रहीं, और इसकी वजह हैं वो लोग जो लगातार नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। जिन्होंने लॉकडाउन को मौज-मस्ती का मौका समझ लिया है। ऐसा ही एक मामला नैनीताल में सामने आया है। जहां लॉकडाउन के दौरान हरियाणा के चार लड़के फर्जी पास बनाकर घूमने पहुंच गए। एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने चारों के खिलाफ पुलिस एक्ट में कार्रवाई की है। घटना मल्लीताल क्षेत्र की है। जहां मंगलवार को एसएसआई यूनुस खान पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने हरियाणा के एक वाहन को रोका। वाहन में 4 लड़के सवार थे। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - खतरा: देहरादून पुलिस का सिपाही कोरोना पॉजिटिव, विभाग में हड़कंप
पुलिस ने लड़कों से नैनीताल आने की वजह पूछी तो उन्होंने बताया कि भवाली में उनका कंस्ट्रक्शन का काम है। तब पुलिस ने उनसे पास दिखाने को कहा, युवकों ने पास दिखाया भी, लेकिन जांच में ये पास फर्जी निकला। दरअसल युवक पहले किसी दूसरे काम के लिए जारी हुए पास की डेट बदलकर पुलिस को चमका देते हुए उत्तराखंड पहुंचे थे। हैरानी की बात है कि इस दौरान वो एक भी बार नहीं पकड़े गए। पकड़े गए युवकों का नाम प्रवीण कुमार, मुनींद्र राठी, आकाश चौधरी और आशीष है। सभी हरियाणा के पानीपत के रहने वाले हैं। पुलिस ने चारों के खिलाफ चालान काटने की कार्रवाई की, साथ ही सख्त हिदायत दी कि वह प्रशासन की अनुमति के बिना अनावश्यक घूमने ना निकलें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top