उत्तराखंड: उमेश कुमार को डॉ. अजय ढौंडियाल की खुली चुनौती..सामने आओ (Ajay dhoundiyal reply to umesh kumar)
Connect with us
Image: Ajay dhoundiyal reply to umesh kumar

उत्तराखंड: उमेश कुमार को डॉ. अजय ढौंडियाल की खुली चुनौती..सामने आओ

मैं गालियां नहीँ देता। ये काम तेरा है। कर, और अपने चमचों से करवा। डॉ. अजय ढौंडियाल का ब्लॉग पढ़िए

उमेश कुमार। वही, पहाड़ के नाम पर पहाड़ियों को इमोशनल ब्लैकमेल करने वाला। ये टैगलाइन है तेरे लिए। तू अपने फेसबुक में लिख रहा है कि मैं तेरे लिए लिखने और चुनौती देने लायक नहीं बना हूँ। सुन रे तू मेरी पत्रकारिता देखेगा। हाँ बोल। तेरी जितनी उम्र है उतनी पत्रकारिता कर चुका। अपनी पत्रकारिता को दिखा। अपनी क्वालिफिकेशन भी दिखा। वैसे तुझे मिडिल पास बताया जाता है पर लगता वो भी नहीं। बब्बर शेर बन रहा है, है गीदड़ से भी गया गुज़रा। बब्बर। 36 घंटे से ज़्यादा गुज़र गए। बोल कब आएगा सामने।
और ये भी सुन। तूने लिखा है ना कि इतनी गाली मैंने कभी नहीँ खाई होंगी। सुन बे गरियाने वालों के बाप। मैं गालियां नहीँ देता। ये काम तेरा है। कर, और अपने चमचों से करवा। खरीद डाले तूने 10 10 हज़ार में गरियाने वाले। दे गाली और दिलवा। गालियों से भर अपनी फेसबुक वॉल। लाइक और कमेंट फेसबुक पर गिनने वाले तू नीचता कर। मैं तेरे और तेरे ग्रास पे पालने वालों जैसा कभी नहीँ बन सकता मैं बे बब्बर।
डॉ. अजय ढौंडियाल के ब्लॉग से साभार

उमेश कुमार। वही, पहाड़ के नाम पर पहाड़ियों को इमोशनल ब्लैकमेल करने वाला। ये टैगलाइन है तेरे लिए। तू अपने फेसबुक में लिख...

Posted by DrAjay Dhoundiyal on Tuesday, July 21, 2020

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top