उत्तराखंड: चुनाव जीतने के लिए उधार ली थी दोस्त की बीवी..जीत के बाद बदली नीयत (Borrowed the wife of another in Kashipur)
Connect with us
Image: Borrowed the wife of another in Kashipur

उत्तराखंड: चुनाव जीतने के लिए उधार ली थी दोस्त की बीवी..जीत के बाद बदली नीयत

चुनाव लड़ने के लिए कथित रूप से उधार ली गई काशीपुर की महिला चेयरमैन को उसके ही पति ने तीन तलाक दे दिया है।

उत्तराखंड के यूएसनगर स्थित काशीपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। चुनाव लड़ने के लिए कथित रूप से उधार ली गई एक महिला चेयरमैन को उसके ही पति ने तीन तलाक दे दिया है। आरोप तो यहां तक लगाया जा रहा है कि उसके पति ने अपने भाई के साथ मिलकर अपनी पत्नी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास भी किया है। वहीं पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करती है। इस पूरे मामले के बाद से पुलिस के भी होश उड़ रखे हैं। अब आप यह सोच रहे होंगे कि चुनाव के लिए महिला को कैसे उपयोग में लाया गया और कैसे उसी आदमी ने उसको 3 तलाक देकर उसके साथ शारीरिक दुष्कर्म का प्रयास किया जो महिला को केवल कागजों में बीवी बनाने चला था। चलिए आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं और संक्षिप्त से जानकारी देते हैं। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में बर्ड फ्लू का रेड अलर्ट..मृत मिले 700 से ज्यादा पक्षी
जिस व्यक्ति के उपाय महिला ने चाली दुष्कर्म और तीन तलाक देने का आरोप लगाया है वह मुरादाबाद का निवासी है। वर्ष 2018 में उसके ऊपर चुनाव लड़ने का भूत इस कदर सवार हुआ कि उसने मुरादाबाद जिले में आरक्षित हुई नगर पंचायत चेयरमैन की सीट पर चुनाव लड़ाने के लिए यूएसनगर के रहने वाले अपने ही एक दोस्त की बीवी उससे उधार मांग ली। अचंभे की बात तो यह है कि जिस व्यक्ति ने अपने दोस्त से उसकी बीवी चुनाव लड़ाने के लिए मांगी वह पहले से ही शादीशुदा था। यह तय हुआ कि चुनाव लड़ने को केवल कागजों में दिखावे के लिए दोनों का विवाह किया जाएगा। वहीं जिस व्यक्ति से उसकी बीवी उसके दोस्त ने चुनाव लड़ने के लिए उधार मांगी थी उसने भी बिना सोचे समझे अपनी बीवी को अपने दोस्त के पास भेज दिया। वहीं चुनाव जीत कर महिला चेयरमैन बन भी गई, मगर इसी बीच महिला और कागजों में उसके पति के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और महिला अपने असली पति को भूल उस व्यक्ति से प्रेम कर बैठी। बस फिर क्या था, दोनों लिए दूसरे से निकाह कर लिया और महिला अपने नए पति के साथ में रहने लगी और अपने पुराने पति और बच्चों को छोड़कर महिला ने अपनी जिंदगी को नए सिरे से शुरू किया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया में रचा इतिहास..पुजारा संग मिलकर तोड़ा 72 साल पुराना रिकॉर्ड
उधर महिला के असली पति ने जसपुर के थाने में पत्र देकर अपने दोस्त से उसकी बीवी वापिस दिलाए जाने के लिए गुहार लगाई थी मगर उसकी बीवी और उसका दोस्त दोनों ही एक दूसरे को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुए। हालांकि कोर्ट ने इस मामले में पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे मगर जांच के बाद पुलिस ने मुकदमे की फाइल को बंद कर दिया था। वहीं कुछ दिनों से चेयरमैन का अपने पति के साथ विवाद बढ़ने लगा। महिला के परिवार में उसकी सौतन के दखल से उसके और उसके पति में विवाद रहने लगा और विवाद के बाद चेयरमैन अपने भाई के साथ अलग रहने लगी। चेयरमैन ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा भी दर्ज कराया था। इसी बीच महिला ने अपने पति और उसके भाई के खिलाफ दुष्कर्म का भी आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि रविवार को उसका भाई किसी काम से बाहर गया हुआ था और इस दौरान उसका पति अपने भाई को लेकर उसके घर में घुस गया और उसने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया। दोनों ने उसके साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की और रेप करने की कोशिश भी की। जब महिला ने शोर मचाया तो दोनों भाई वहां से फरार हो गए। वहीं महिला की तहरीर के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया और दोनों की तलाश की जा रही है। दोनों को हिरासत में लेने के बाद और पूछताछ करने के बाद ही पुलिस आरोपियों पर कार्यवाही कर पाएगी।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Uttarakhand में COVID Hospitals के ये हाल हैं
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : राका भाई - उत्तराखंड में स्वरोजगार की कहानी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top