ऋषिकेश म्यूज़िक फ़ेस्टिवल में आपका स्वागत है..RJ काव्य का ओहो रेडियो बना पार्टनर (Rishikesh Music Festival)
Connect with us
Image: Rishikesh Music Festival

ऋषिकेश म्यूज़िक फ़ेस्टिवल में आपका स्वागत है..RJ काव्य का ओहो रेडियो बना पार्टनर

अगर आप ऐसा ही एक यूनिक एक्सपीरियंस लेना चाहते हैं, तो ऋषिकेश म्यूज़िक फेस्टिवल अटेंड करना तो बनता है.

ओहो रेडियो, जो उत्तराखंड का पहला ऐप्प बेस्ड डिजिटल रेडियो है, वो "ऋषिकेश म्यूज़िक फ़ेस्टिवल" का ऑफिशियल रेडियो पार्टनर बन गया है. "सोच लोकल, एप्रोच ग्लोबल" वाली विज़न के साथ ओहो रेडियो देहरादून से पूरी दुनिया तक सुनाई देगा. उत्तराखंड की संस्कृति, साहित्य, समाज, संगीत और स्पोर्ट्स जैसे हर पहलू को छूते हुए, ओहो रेडियो देश-दुनिया में बसे उत्तराखंड के लोगों को एक धागे में पिरोयेगा. उत्तर का पुत्तर नाम से फ़ेमस आर.जे. काव्य की पहल ओहो रेडियो का मोबाइल ऐप्प बहुत जल्द प्ले स्टोर पे डाउनलोड के लिए आ जायेगा. अब आपकी ये शिकायत भी दूर हो जाएगी की - रेडियो पे उत्तराखंड के पहाड़ी गाने सुनाई नहीं देते हैं. क्यूंकि, ओहो रेडियो पे पहाड़ी गाने भी बजेंगे और उन्हें गुनगुनाते हुए, आप झूमेंगे भी. ये गारंटी हमारी है.

यह भी पढ़ें - दीपक रावत..कभी पिता ने बंद कर दी थी पॉकेट मनी, 3 बार की असफलता के बाद बने IAS
ख़ास तौर पे अगर उत्तराखंड की बात करें, तो यहाँ के पहाड़ से लेकर, नदी-झरने, यहाँ की वादियां, पंछी-बुग्याल - हर चीज़ में संगीत बसता है. अगर आप ऐसा ही एक यूनिक एक्सपीरियंस लेना चाहते हैं, तो ऋषिकेश म्यूज़िक फेस्टिवल अटेंड करना तो बनता है. कुटानी हैंडपैन एकाडेमी इसे 17 और 18 जनवरी को ऋषिकेश में नारायणा पैलेस, लक्ष्मण झूला के पास करवा रही है. म्यूज़िक इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए ऋषिकेश किसी जन्नत से कम नहीं है. इस म्यूज़िक फेस्टिवल में आपको उत्तराखंड के फोक म्यूज़िक के साथ-साथ इंटरनेशनल म्यूज़िक भी सुनने को मिलेगा. इस दो दिन के म्यूज़िक फेस्टिवल में दिग्विजय सिंह परियार, अनुरागी, इश्किस्तान बैंड, इंडियन ग्रूवर्स, टी 2, नील मुख़र्जी, युसुके होशी और कैरीना यूबेरो जैसे आर्टिस्ट परफॉर्म करेंगे.

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top