उत्तराखंड: अलका हत्याकांड में जल्द होगा बड़ा खुलासा..किराएदार पर नृंशंस हत्या का शक (Kashipur Alka Johri Murder)
Connect with us
Image: Kashipur Alka Johri Murder

उत्तराखंड: अलका हत्याकांड में जल्द होगा बड़ा खुलासा..किराएदार पर नृंशंस हत्या का शक

यूएसनगर के काशीपुर में हाल ही में एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई है और मृतका के भाई ने उनके पूर्व किराएदार के खिलाफ पुलिस में हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है।

उत्तराखंड के यूएस नगर से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यूएसनगर के काशीपुर में बीते रविवार की शाम को एक महिला का शव लावारिस हालत में मिला था। महिला की पहचान अलका जौहरी के रूप में हुई है। तब से पुलिस अलका जौहरी के मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है। वहीं इस पूरे मामले ने एक नया मोड़ लिया है और अलका के भाई ने पूर्व किराएदार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवा दिया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी को पकड़ने में जुट गई है। बीते रविवार को अलका का शव कुंडा थाना क्षेत्र में लावारिस हालत में मिला था। अलका हत्याकांड में कुंडा पुलिस ने उसके भाई की तहरीर पर अलका के पूर्व किराएदार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड पुलिस विभाग में शोक की लहर..नहीं रहे हल्द्वानी के एसपी ट्रैफिक राजीव मोहन
40 वर्षीय अलका जौहरी वैशाली कॉलोनी की निवासी थी और अपने परिजनों के साथ में रहती थी। शव के मिलने के बाद पुलिस भी असमंजस में आ गई थी और अलका की मृत्यु के पीछे तमाम सवाल खड़े हो गए। अलका की मृत्यु हत्या और हादसे के बीच में झूलती रही। वहीं सोमवार की दोपहर को आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद यह साफ हो गया कि अलका की मृत्यु किसी हादसे में नहीं बल्कि हत्या के तहत हुई है। इसका अर्थ है कि अलका को किसी ने साजिश के तहत मारा है। उसके बाद पुलिस हत्याकांड के खुलासे में जुट गई। अलका के भाई अनुज जौहरी की ओर से पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस में तहरीर दी गई और उसने अलका के घर में कुछ दिन पूर्व तक किराए पर रहने वाले मुरादाबाद के निवासी योगेंद्र सिंह पर हत्या का शक जताया है।

यह भी पढ़ें - बड़ी खबर: गैरसैंण में होगा उत्तराखंड विधानसभा का बजट सत्र
तहरीर में मृतका के भाई अनुज की ओर से बताया गया कि जोगेंद्र सिंह 1 मार्च से 16 अगस्त तक उनके घर पर किराए पर रहा था और इस दौरान वह अनुज की बड़ी बहन अलका से कुछ पैसे भी उधार मांगता रहता था उसने कुछ अन्य लोगों से भी पैसों का फ्रॉड कर रखा था, जिसके बाद उसको घर से निकाल दिया गया। 16 जनवरी को अलका ने बताया कि उसको एक इंटरव्यू के लिए बुलाया गया है और वह अपने साथ 25 हजार कैश और मोबाइल भी लेकर गई थी। अलका के भाई का कहना है कि इसी दौरान उनके किराएदार जोगिंद्र सिंह ने उसकी बहन की हत्या कर दी। वहीं थाना अध्यक्ष विनोद ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दिया है और पुलिस अब उन के पूर्व किराएदार को खोजने में जुटी हुई है। जल्द ही अलका हत्याकांड के मामले पर से पर्दाफाश होगा और मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आएगा।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top