देहरादून: फिरौती के लिए 5 साल के बच्चे की नृशंस हत्या..लाश को कट्टे में रखकर पुल के नीचे फेंका (Child killed for ransom in Dehradun)
Connect with us
Image: Child killed for ransom in Dehradun

देहरादून: फिरौती के लिए 5 साल के बच्चे की नृशंस हत्या..लाश को कट्टे में रखकर पुल के नीचे फेंका

दोनों आरोपी मासूम को देवबंद ले जा रहे थे, लेकिन बच्चा अपनी मां के पास जाने की जिद करने लगा। जिस पर आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी।

देहरादून में व्यापारी के 5 वर्षीय बेटे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई। घटना के बाद से मासूम के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मां अपने बेटे को याद कर रो-रोकर बेसुध हो गई है। वहीं अपहरण और हत्या के दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में दोनों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। घटना विकासनगर क्षेत्र की है। जहां शंकरपुर में रहने वाले व्यापारी के 5 वर्षीय बेटे को दस लाख की फिरौती के लिए अगवा करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। आरोपियों में मोहम्मद अनीस हसन, निवासी हिमाचल प्रदेश और वेल्डिंग मिस्त्री अनीस निवासी जमनपुर, सेलाकुई शामिल हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन पर लाखों का कर्जा था। इस पर उन्होंने बच्चे को अगवा करने की योजना बनाई। दोनों बच्चे को अगवा कर अपने साथ ले जा रहे थे, लेकिन बच्चा बार-बार अपनी मां के पास जाने की जिद करने लगा, जिस पर आरोपियों ने गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। आरोपी मोहम्मद अनीस हसन कार चलाता है। कुछ समय पहले उसकी मुलाकात वेल्डिंग मिस्त्री अनीस सलमानी से हुई। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। दोनों आरोपियों पर लाखों का कर्जा था, जिसे चुकाने के लिए उन्होंने बच्चे के अपहरण की योजना बनाई। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: नाबालिग बेटी की शादी कराने चले थे मा-पिता..दूल्हा पक्ष की सूझबूझ से टला मामला
आरोपी अनीस क्षेत्र के परचून व्यापारी पप्पू गुप्ता के घर के पास एक निर्माणाधीन मकान में गेट आदि बनाने का काम कर रहा था। इस दौरान पप्पू गुप्ता का 5 साल का बेटा अभय दोनों आरोपियों से घुल-मिल गया। इसका फायदा उठाकर दोनों ने बच्चे को अगवा करने की योजना बनाई। मंगलवार को दोनों ने घुमाने के बहाने बच्चे को वाहन में बैठा लिया। वहीं जब बच्चा घर नहीं लौटा तो परिजन परेशान हो गए। थोड़ी देर बाद उनके पास फिरौती का फोन आया। जिस पर बच्चे के अपहरण की पुष्टि हो गई। आरोपी अनीस बच्चे को पहले अपने घर पांवटा ले गया। जब परिजनों ने बच्चे के बारे में पूछा तो उसने बच्चा आरोपी वेल्डिंग मिस्त्री अनीस सलमानी का बता दिया। बाद मे दोनों आरोपी बच्चे को सहारनपुर के देवबंद ले जा रहे थे, लेकिन मासूम अपनी मां के पास जाने की जिद करने लगा। जिस पर आरोपियों ने बच्चे को रास्ते में ही गला दबाकर मार दिया। बाद में बच्चे को प्लास्टिक के कट्टे में रखकर सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे पर देवबंद के पास पुल से नीचे फेंक दिया। वहीं मासूम की हत्या के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है। परिजनों के आंसू नहीं थम रहे। स्थानीय लोगों ने पुलिस से आरोपियों को सख्त सजा दिलाने की मांग की है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top