गढ़वाल: राजेश रतूड़ी हत्याकांड में बड़ा खुलासा..लड़की के चक्कर में दोस्त ने बेरहमी से मार डाला (Tehri Garhwal Rajesh Raturi Murder)
Connect with us
Image: Tehri Garhwal Rajesh Raturi Murder

गढ़वाल: राजेश रतूड़ी हत्याकांड में बड़ा खुलासा..लड़की के चक्कर में दोस्त ने बेरहमी से मार डाला

महिला मित्र को लेकर हुए झगड़े में नई टिहरी के गंभीर नेगी ने अपने ही दोस्त राजेश रतूड़ी को मौत के घाट उतार दिया और उसकी हत्या करने के बाद उसका शव टिहरी झील के किनारे फेंक दिया।

नई टिहरी से एक दिल दहला देने वाले मामले का खुलासा हुआ है। आपको याद होगा कि 9 मार्च को टिहरी झील के किनारे राजेश रतूड़ी का शव मिला था और उस के बाद से ही पुलिस इस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही थी। राजेश रतूड़ी की हत्या के ऊपर तमाम सवाल खड़े हो रहे थे। आखिरकार उनकी हत्या के राज पर से पर्दा उठ चुका है। राजेश की बेरहमी से हत्या कर उसके शव को टिहरी नदी के किनारे फेंकने वाला और कोई नहीं बल्कि उसी का दोस्त गंभीर नेगी है। जी हां, दोस्त ने ही दूसरे दोस्त की जान ले ली। कारण जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दोनों के बीच एक महिला मित्र को लेकर झगड़ा हुआ था। मगर यह किसे पता था कि गंभीर इस झगड़े में अपने ही दोस्त की निर्मम हत्या कर देगा। महिला मित्र के पीछे गंभीर ने अपने ही दोस्त राजेश को मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: ऊपर से गुजर गई ट्रेन, फिर भी बच गया युवक..लोग बोले-जाको राखे सांईयां...
टिहरी की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तृप्ति भट्ट ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 5 मार्च को प्रतापनगर के निवासी राजेश रतूड़ी संदिग्ध परिस्थितियों में गुम हो गया था और उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों ने दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस युवक की खोजबीन में जुट गई। पेशे से बैंक के लिए कलेक्शन एजेंट का काम करने वाले राजेश रतूड़ी की मित्रता गंभीर सिंह नाम के एक टाटा सूमो चालक के साथ थी। 5 मार्च को राजेश रतूड़ी के गायब हो जाने के बाद पुलिस ने उनकी खोजबीन शुरू की और उनका शव 9 मार्च को पुलिस ने टिहरी झील के किनारे ट्रैक के पास से बरामद किया। तबसे सैकड़ों सवाल उठ रहे थे। आखिर राजेश की हत्या किसने की और हत्या के पीछे क्या कारण है जैसे तमाम सवालों के जवाब पुलिस ढूंढ रही थी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: CM तीरथ का बयान- फटी जींस में महिलाओं को देखकर हैरान हो जाता हूं
इस पूरे मामले में मृतक राजेश के स्वजनों से पुलिस ने गहराई से पूछताछ की तो उन्होंने एक महिला पर हत्या का आरोप लगाया। लेकिन उनका शक गलत था और पुलिस जांच में सामने आया कि राजेश की हत्या और किसी ने नहीं बल्कि उसी के दोस्त गंभीर सिंह नेगी ने की है। घटना वाले दिन गंभीर भी उसके साथ था। गंभीर के नाम का खुलासा होने के बाद पुलिस ने और साक्ष्य जुटाए और उसके बाद जब गंभीर सिंह नेगी से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने हत्या जुर्म कबूल किया। गंभीर सिंह ने बताया कि उसी ने राजेश की ह्त्या कर उसको टिहरी झील के किनारे फेंक दिया था। कारण पूछने पर गंभीर ने बताया कि राजेश की एक महिला के साथ दोस्ती थी, जिसके कारण दोनों में झगड़ा हुआ और राजेश की मौत हो गई। पांच मार्च की रात को उसने राजेश को मौत के घाट उतारा और शव को वह अपने टाटा सूमो में रखकर टिहरी झील में फेंक आया था। इस मामले में पुलिस ने गंभीर नेगी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : शिव कैलाश के वासी.. केदारनाथ धाम के कपाट खुले
वीडियो : दन्या हत्याकांड: भुवन जोशी की हत्या से पहले क्या हुआ था
वीडियो : केदारनाथ मंदिर का ये रहस्य आपने नहीं सुना होगा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top